×

बड़ी खुशखबरी: अब 'आदिपुरुष' मूवी को फ्री में देखें ', पूरे परिवार संग करें इंजॉय

Adipurush OTT Release: प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं, जो लोग सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं, वह अब घर बैठे फ्री में इस फिल्म को देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे?

Ruchi Jha
Published on: 19 Jun 2023 9:57 AM GMT
बड़ी खुशखबरी: अब आदिपुरुष मूवी को फ्री में देखें , पूरे परिवार संग करें इंजॉय
X
Adipurush OTT Release (Image Credit: Instagram)

Adipurush OTT Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर फिलहाल काफी विवाद चल रहा है, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहा है। लेकिन जो लोग यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं, उनके लिए एक खुशखबरी है। जी हां, अब आपको प्रभास की इस फिल्म को देखने के लिए कहीं जाने की जरुरत नहीं है। आप घर बैठे फ्री में इस फिल्म को देख सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'आदिपुरुष'

आज फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। फिल्म (Adipurush Box Office Collection) ने अपने पहले दिन में ही 86.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जो पहले दिन के मुकाबले में कम था, लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में फिर से उछाय आया है और फिल्म 67 करोड़ रुपए की कमाई की है। इन आंकड़ो के मुताबिक फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 219 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

ओटीटी से भी 'आदिपुरुष' ने की तगड़ी कमाई

बॉक्स ऑफिस से तो 'आदिपुरुष' ने करोड़ों का कलेक्शन कर ही लिया है और अब फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी से भी अच्छी-खासी कमाई कर ली है। खबरों की माने तो 'आदिपुरुष' के लिए ढाई सौ करोड़ की डील पक्की हुई है और फिल्म अब (Adipurush On Ott Platform) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 52 दिनों के बाद फ्री में रिलीज की जाएगी। यानी आप इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम पर फ्री में देख सकते हैं। इसी के साथ फिल्म ने अपने म्यूजिक और डिजिटल राइट्स भी बेच दिए हैं, जिससे उन्होंने लगभग 432 करोड़ की कमाई की है।

फिल्म को लेकर चल रहा भारी विवाद

बता दें कि फिल्म जब से रिलीज हुई है, तभी से इसे लेकर भारी बवाल (Adipurush Controversy) मचा हुआ है। दरअसल, फिल्म में कुछ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जो लोगों को कताई रास नहीं आ रहा है। फिल्म को बैन करने की मांग भी की जा रही है। हालांकि, बावजूद इसके फिल्म तगड़ी कमाई कर रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story