×

दुष्कर्म की धमकी: प्रियंका की बहन मीरा आई खौफ में, इनका फैन ना होना पड़ा महंगा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को पहले तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। उसके बाद उनके साथ दुष्कर्म तक करने की धमकी दे डाली।

Shreya
Published on: 3 Jun 2020 7:45 AM GMT
दुष्कर्म की धमकी: प्रियंका की बहन मीरा आई खौफ में, इनका फैन ना होना पड़ा महंगा
X

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा को पहले तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। उसके बाद उनके साथ दुष्कर्म तक करने की धमकी दे डाली। दरअसल, ये पूरा मामला साउथ स्टार जूनियर एनटीआर से जुड़ा हुआ है। लेकिन शायद ही मीरा को ये पता हो कि साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन ना होना उन्हें इतना भारी पड़ने वाला है।

क्या है पूरा मामला?

मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर पर फैंस के लिए एक Q&A सेशन यानि सवाल- जवाब का सेशन रखा था। जिसमें किसी फैन ने उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो उन्हें नहीं जानती, वो जूनियर एनटीआर की फैन नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो, दुश्मन देश पीएम मोदी पर कर सकते हैं जुबानी हमला

मीरा को मिली दुष्कर्म की धमकी

मीरा चोपड़ा के इस जवाब के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन पर बुरी तरह पकड़ गए और उन्हें गालियां देने लगे। कुछ यूजर्स ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो कुछ ने उनके माता-पिता को कोरोना से मरने की बात कह डाली। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने उन्हें दुष्कर्म की धमकी भी देने लगे। हद पार होने के बाद मीरा ने ऐसे यूजर्स के खिलाप साइबर पुलिस से शिकायत कर दी।

लोगों ने मीरा के लिए लिया स्टैंड

इसके बाद से मीरा के समर्थन में ट्विटर पर भारी संख्या में लोग खड़े हो गए। लोगों ने #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड चलाकर उनका पक्ष लिया। वहीं मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से शिकायत की है।





यह भी पढ़ें: बैंक ग्राहको को झटका: आज से लागू किया नियम, बचत खातों पर नई मुसीबत

मीरा ने जूनियर एनटीआर को से पूछा ये सवाल

इसके अलावा मीरा ने जूनियर एनटीआर को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि, मैं एक कुतिया, वेश्या और एक पोर्नस्टार कहलाऊंगी। बस क्योंकि मैं महेश बाबू को ज्यादा पसंद करती हूं इसलिए। क्या आप इस तरह के एक प्रशंसक के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे !!



इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मीरा चोपड़ा

बता दें कि मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं। मीरा चोपड़ा बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मीरा गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में देखी जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बी-जया की लव स्टोरी: कभी पिता ने रखी ये शर्त, तो करनी पड़ी शादी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story