ये क्या! राधिका आप्टे का बोल्ड सीन हुआ लीक, सामने आईं ये PICS

इस फिल्म में कई खूबसूरत सीक्वेंस भी है लेकिन सिर्फ ये वीडियो वायरल होने हो रहा है। इसकी वजह लोगों की साइको मानसिकता है। राधिका ने आगे कहा कि उनके नाम से इंटरनेट पर फैलाया जा रहा है। देव पटेल के नाम से लोग वीडियो को क्यों फैला रहे हैं ?

ये क्या! राधिका आप्टे का बोल्ड सीन हुआ लीक, सामने आईं ये PICS

ये क्या! राधिका आप्टे का बोल्ड सीन हुआ लीक, सामने आईं ये PICS

नई दिल्ली: बॉलीवुड राधिका आप्टे काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो अपने बोल्ड सीन के लिए राधिका पहले भी चर्चा का विषय रही हैं लेकिन इस बार वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: ज्ञान की बात: निजी पलों को रिकॉर्ड करने से पहले जान लें ये नुकसान

दरअसल, राधिका आप्टे का एक और बोल्ड सीन का वीडियो वायरल हो गया है। इस सीन में वह देव पटेल के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। ये सीन उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ का है। जी हां, राधिका आप्टे अब जल्द ही हॉलीवुड में नजर आएंगी।

इस फिल्म से राधिका आप्टे और देव पटेल का बोल्ड सीन लीक हो गया है। इस वीडियो में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें कि राधिका की ये फिल्म यूएस में तो रिलीज़ हो चुकी है लेकिन इसे भारत में रिलीज़ होना बाकि है। मगर दोनों का बोल्ड सीन लीक होने से ये फिल्म पहले से ही सुर्खियां बटोर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश विधानसभा: मॉनसून सत्र आज, इन ज्वलंत मुद्दों पर जवाबदेही की कोशिश

फ़िलहाल, वीडियो के लीक होने से राधिका आप्टे गुस्से में हैं और उन्होंने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘इस फिल्म में कई खूबसूरत सीक्वेंस भी है लेकिन सिर्फ ये वीडियो वायरल होने हो रहा है। इसकी वजह लोगों की साइको मानसिकता है।’ राधिका ने आगे कहा कि उनके नाम से इंटरनेट पर फैलाया जा रहा है। देव पटेल के नाम से लोग वीडियो को क्यों फैला रहे हैं ?

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: बेपटरी हुई गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App