महाराष्ट्र: बेपटरी हुई गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

सामान्य यातायात बहाल करने का प्रयास जारी है। सिर्फ डाऊन लाइन प्रभावित हुई है, मध्य लाइन और अप लाइन पर यातायात सामान्य है। इसलिए रेल यातायात पर बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।’ मध्य रेलवे ने दुर्घटना के बारे में जनकारी लेने के लिए सीएसएमटी पर 022-22694040 हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है।

महाराष्ट्र: बेपटरी हुई गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र: बेपटरी हुई गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई-गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस के दूसरे डिब्बे की एक ट्रॉली गुरुवार सुबह पटरी से उतर गयी, जिस कारण पहाड़ी क्षेत्रों में मध्य रेलवे की सेवा प्रभावित हुई है। हालांकि, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश विधानसभा: मॉनसून सत्र आज, इन ज्वलंत मुद्दों पर जवाबदेही की कोशिश

मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना तड़के करीब तीन बजकर 50 मिनट पर कसारा और इगतपुरी के बीच हुई। ट्रेन मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चली थी और उसे उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जाना था।

यह भी पढ़ें: भारत की बड़ी जीत, अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ने कुलभूषण की फांसी पर लगाई रोक

उन्होंने बताया, ‘सामान्य यातायात बहाल करने का प्रयास जारी है। सिर्फ डाऊन लाइन प्रभावित हुई है, मध्य लाइन और अप लाइन पर यातायात सामान्य है।’ उन्होंने कहा, ‘इसलिए रेल यातायात पर बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।’ मध्य रेलवे ने दुर्घटना के बारे में जनकारी लेने के लिए सीएसएमटी पर 022-22694040 हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है।’

यह भी पढ़ें: आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल: गलती की अंपायर्स ने, कीमत चुकाई न्यूजीलैंड ने