×

Rakhi Sawant: फिर मिला राखी सावंत को धोखा, मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Rakhi Sawant: ऐसा लगता है कि राखी सावंत की जिंदगी धोखे से शुरू और धोखे पर ही खत्म होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक बार फिर राखी सावंत को धोखा मिल गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 5:35 AM GMT
Rakhi Sawant: फिर मिला राखी सावंत को धोखा, मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत की जिंदगी में आए दिन कुछ ना कुछ होता ही रहता है। कभी उन्हें प्यार होता है, कभी उनकी शादी होती है और कभी उन्हें धोखा मिल जाता है और एक बार फिर राखी सावंत के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। राखी सावंत को एक बार फिर किसी शख्स ने धोखा दे दिया है। अब तो ऐसा लगने लगा है कि राखी की जिंदगी धोखे से शुरू और धोखे पर खत्म होती है। आइए आपको समझाते हैं क्या है पूरा मामला?

चलती रहती है राखी की जिंदगी में ड्रामा की गाड़ी

वाकई राखी सावंत की जिंदगी में ड्रामा ना हो ऐसा हो नहीं सकता। कभी-कभी तो समझ नहीं आता राखी सावंत इतने ज्यादा ड्रामा के साथ कैसे जी लेती हैं, लेकिन फिर समझ आता है कि उन्हें यूं ही 'ड्रामा क्वीन' नहीं कहा जाता है। अब आप खुद देखिए अभी कुछ समय पहले की ही बात है, जब राखी सावंत अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ हर दूसरे दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होती थीं। दोनों प्यार की बातें करते थे। इसके बाद दोनों ने गुपचुप तरह से शादी कर ली, जिसकी तस्वीरें एक दिन अचानक राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की और फिर आदिल ने इस शादी और राखी को अपनाने से मना कर दिया।

फिर राखी और आदिल के बीच आरोप-प्रत्योप का खेल चला। राखी-अदिल से अपने प्यार का इजहार करती रहीं और आदिल को जेल भेज दिया गया। अब आखिरकार राखी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं और आदिल से तलाक चाहती हैं। लेकिन अब जैसे ही राखी सावंत ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के बारे में सोचा, तो एक बार फिर उनके साथ धोखा हो गया। आइए आपको बताते हैं वो धोखा देने वाला शख्स कौन है?

बेहद परेशान हैं राखी सावंत

सोशल मीडिया पर आए दिन राखी सावंत का वीडियो वायरल होता रहता है, जिसमें वह मीडिया के साथ हंसी-मजाक करती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें राखी सावंत काफी परेशान नजर आ रही थीं और मीडिया से ठीक से बात भी नहीं कर रही थीं। इस वीडियो में राखी सावंत एक ऑटो में सफर करती दिख रही थी। इस दौरान वहां मीडिया भी मौजूद थी। राखी मीडिया को बताती हैं कि हर कोई उन्हें धोखा दे देता है। उन्होंने बताया कि उनका ड्राइवर उनके पैसे लेकर भाग गया है। उन्होंने उस पर काफी भरोसा किया था, लेकिन वह गाड़ी की चाभी और पैसे लेकर गायब हो गया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस में शिकायत करेंगी राखी सावंत

राखी सावंत कहती हैं - ''मेरा जो ड्राइवर है पप्पू यादव यूपी से, वह कहीं मिल जाए तो उसे चप्पल का हार पहनान है। उसे पीटना है। वह मेरे पैसे लेकर भाग गया है। पप्पू यादव मेरा पैसा लेकर भाग गया। मेरा गोल्ड का फोन लेकर भाग गया। उसकी बहन मेरे घर पर काम करती है। कल मैंने चंद्रयान की खुशियां मनाई और मेरी जिंदगी में ग्रहण लग गया। मैं अभी ओशिवारा पुलिस स्टेशन जा रही हूं और शिकायत लिखवा रही हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story