×

इस एक्टर की शादी जल्द: शुरू हुई तैयारी, मंगेतर संग खूबसूरत तस्वीरें वायरल

साउथ फिल्म अभिनेता और बाहुबली के भल्लालदेव राणा दग्गुबाती जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से शादी करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सगाई की थी

Ashiki
Published on: 21 Jun 2020 1:24 PM GMT
इस एक्टर की शादी जल्द: शुरू हुई तैयारी, मंगेतर संग खूबसूरत तस्वीरें वायरल
X

नई दिल्ली: साउथ फिल्म अभिनेता और बाहुबली के भल्लालदेव राणा दग्गुबाती जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से शादी करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब उन्होंने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसकी झलक राणा दग्गुबाती की मंगेतर मिहिका के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिली है।

ये भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के डिस्चार्ज नियम बदले, अब ऐसे मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

मिहीका ने ये खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिहिका ने कैप्शन में लिखा, 'उत्सव जारी है... थैंक्यू मेरा दिन बेहद खास बनाने के लिए।' बता दे मिंट ग्रीन लहंगे में मिहिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पिता सुरेश बाबु ने कही ये बात

कुछ दिन पहले ही राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबु ने दोनों की शादी को लेकर कहा था कि 8 अगस्त को दोनों की शादी होनी है। इस शादी में सरकार द्वारा जारी नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों के करीबी सदस्य शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: सूर्यग्रहण खत्म होते ही डगमगाई धरती, इन राज्यों में आया भूकंप, वैज्ञानिकों की बढ़ी चिंता

भल्लालदेव के किरदार ने दिलाई पहचान

राणा दग्गुबाती की बात करें तो, अभिनेता दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं। राणा साल 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव के रोल से हासिल हुई।

ये भी पढ़ें: चीन को मुंहतोड़ जवाब: भारतीय सैनिकों की शहादत पर बोले रचनाकार, कही ये बात

वहीं मिहिका हैदराबाद की रहने वाली हैं। मिहिका ने इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। मिहिका इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं।

ये भी पढ़ें: योग दिवस पर कोरोना का ग्रहण, मिले इतने संक्रमित, प्रशासन हुआ परेशान

Ashiki

Ashiki

Next Story