×

बॉलीवुड के लिए बुरी खबर: रणदीप हुड्डा की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके करीबी दोस्त ने बताया कि रणदीप हुड्डा की सर्जरी होनी है। इसी सिलसिले में वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं।

Shreya
Published on: 26 Aug 2020 1:42 PM GMT
बॉलीवुड के लिए बुरी खबर: रणदीप हुड्डा की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती
X
Randeep Hooda Hospitalised

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बुधवार की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर स्पॉट किए गए। उन्होंने कैमरे की तरफ देखते हुए हाथ भी हिलाया। अस्पताल के बाहर से रणदीप की तस्वीरें सामने आने के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं और उनके लिए दुआओं का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें: इंटरनेट यूजर्स को झटका: अब इतना महंगा रिचार्ज, ये कंपनी बढ़ा सकती है टैरिफ प्लान

सर्जरी के सिलसिले में अस्पताल में हुए भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणदीप अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उनके करीबी दोस्त ने बताया कि रणदीप हुड्डा की सर्जरी होनी है। इसी सिलसिले में वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। सर्जरी से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था।

यह भी पढ़ें: वाह सोनू सूद: फिर पूरे देश का जीता दिल, बच्चों को पढ़ाई के लिए बांटा स्मार्टफोन

Randeep Hooda

ये सितारे कोरोना काल में हो चुके हैं एडमिट

बता दें कि रणदीप हुड्डा के अलावा भी ऐसे कई बॉलीवुड सितारें हैं, जिन्हें कोरोना पीरियड के दौरान हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है। बीते महीने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद संजय दत्त भी अस्पताल पहुंचे थे, जहां उन्हें फेफड़े का कैंसर होने की बात पता चली।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे एंकाउंटर: सामने आया SSP का ये ऑडियो, कहा “पलट के फायर करो”

Randeep

इस फिल्म में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर में से एक माने जाते हैं। उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म हॉलीवुड की 'एक्सट्रैक्शन' थी। इसमें उनके साथ क्रिस हेम्सवर्थ लीड रोल में नजर आए थे। वहीं अब वो सलमान खान की फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। बता दें कि रणदीप हॉलीवुड पर भी फोकस कर रहे हैं और जल्दी ही वो आपको कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की बड़ी बैठक: इन मुद्दों पर हुई बात, उद्धव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story