×

Ravi Kishan: पत्नी और चार बच्चों के बाद भी इश्क लड़ा बैठे थे रवि किशन, पता लगने पर हुआ था बवाल

Ravi Kishan: अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर पहचान बनाने वाले रवि किशन को अपनी फिल्मों के दौरान प्यार हो गया था, उस समय वह शादीशुदा और चार बच्चों के बाप थे। अपने चार दिन के प्यार के लिए वह अपना परिवार तक छोड़ने के लिए तैयार थे।

Ruchi Jha
Published on: 1 April 2023 6:25 AM GMT
Ravi Kishan: पत्नी और चार बच्चों के बाद भी इश्क लड़ा बैठे थे रवि किशन, पता लगने पर हुआ था बवाल
X
Ravi Kishan (Image Credit: Instagram)

Ravi Kishan: भोजपुरी इंडस्ट्री हो या फिर बॉलीवुड आपने अक्सर सुना होगा कि शादीशुदा होने के बाद भी एक्टर और एक्ट्रेस के बीच एक साथ काम करने के दौरान प्यार हो जाता है। ऐसा ही कुछ भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ भी हुआ था। अपनी फिल्मों के दौरान रवि किशन को एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया था। उस समय रवि किशन शादीशुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे।

नगमा को दिल दे बैठे थे रवि किशन

रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया था। भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन ने सबसे पहले नगमा के साथ ही काम किया था। नगमा के साथ रवि किशन ने बहुत सी फिल्में की हैं। दिन-रात फिल्मों की शूटिंग करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। इसी दौरान इन दोनों की दोस्ती बढ़ी और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी। रवि किशन और नगमा जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में गिनी जाने लगी थी। दोनों स्टार्स को दर्शक एक साथ देखने के लिए बेताब रहते थे। एक साथ कई फिल्मों में काम करने के बाद रवि किशन और नगमा के अफेयर की चर्चा चारों ओर होने लगी थी।

शादीशुदा थे रवि किशन

नगमा से प्यार करने से पहले ही रवि किशन शादीशुदा थे। उनके चार बच्चे भी थे। जब रवि किशन की पत्नी को इस अफेयर के बारे में पता चला, तब काफी हंगामा भी हुआ था और यह हंगामा तब बढ़ गया था, जब एक इंटरव्यू में रवि किशन ने खुद नगमा से प्यार करने की बात कबूल की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो नगमा के प्यार में थे। कहा तो ऐसा भी जाता है कि उस समय रवि किशन नगमा के लिए अपने परिवार तक को छोड़ने के लिए तैयार थे। हालांकि, नगमा का नाम केवल रवि किशन ही नहीं, बल्कि भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के साथ भी जुड़ चुका है।

बता दें कि रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति है और कपल के चार बच्चे हैं, जिनमें उनकी बड़ी बेटी का नाम रीवा है। इनके अलावा उनकी दो बेटियां तनिष्क व इशिता और एक बेटा सक्षम भी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story