×

रिया की दुर्दशा: जेल में बैठी ड्रग्स की रानी का हुआ ये हाल, हो रहा ऐसा सलूक

जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को रिया की जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया गया। साथ ही जेल में रिया को बिना बेड, ताकिया और सीलिंग फैन के भायखला जेल में कैद रखा गया है।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 1:16 PM GMT
रिया की दुर्दशा: जेल में बैठी ड्रग्स की रानी का हुआ ये हाल, हो रहा ऐसा सलूक
X
जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को रिया की जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया गया।

मुंबई। जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को लेकर सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को रिया की जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया गया। साथ ही जेल में रिया को बिना बेड, ताकिया और सीलिंग फैन के भायखला जेल में कैद रखा गया है। हवालात में रिया इंद्राणी मुखर्जी की बगल वाली जेल में हैं। बता दें, इंद्राणी मुखर्जी पर बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप लगा है। ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिया को 'सुरक्षा कारणों से' एक सिंगल जेल में रखा गया है। क्योंकि उन्होंने चिंता जताई हैं कि उनकी जान खतरे में है। वो इसलिए कि वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी हैं।

ये भी पढ़ें... छापेमारी से बॉलीवुड हिला: मुंबई के बड़े दिग्गज गिरफ्तार, माफियाओं का पर्दाफाश

'ड्रग सिंडिकेट’ से रिलेट

इस मामले में सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और धन का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। हालाकिं रिया ने इन आरोपों से मना किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को 'ड्रग सिंडिकेट’ से रिलेट होने के पर्याप्त सबूत मिलने के बाद रिया और उनके भाई शोविक सहित 5 अन्य को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।

साथ ही रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने का भी आरोप लगाया गया हैं। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, रिया को सोने के लिए चटाई दी गई है, उनके पास तकिया या बिस्तर नहीं है। अगर अदालत अनुमति देती है, तो उन्हें एक टेबल फैन उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें...आ रही बारिश ही बारिश: 3-4 दिनों तक बरसेगा झमाझम पानी, इन राज्यों में येलो अलर्ट

आगे की कार्रवाई पर फैसला

हालाकिं रिया की सेल को तीन पालियों में दो गार्ड सुरक्षा दे रहे है। ऐसे में रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वे अदालत के आदेश के बाद आगे की कार्रवाई पर फैसला लेंगे।

सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, 'एक बार जब हमें विशेष एनडीपीएस अदालत द्वारा पारित आदेश की एक प्रति मिल जाती है, तो हम अगले सप्ताह कार्रवाई के बारे में और बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के बारे में फैसला करेंगे।' इसके अलावा अपनी जमानत याचिका में रिया ने दावा किया था कि उन्हें मामले में फंसाया गया है।

ये भी पढ़ें...खतरे में बॉलीवुड: 80% सितारे फंसने की कगार पर, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story