×

RIP Sushant: शव लटका रखा घर पर, खौफ में आए बड़े-बड़े दिग्गज एक्टर

मुंबई से बड़े दुख और चौका देने वाली खबर ने सभी को हैरान-परेशान करके रख दिया है। बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2020 9:58 AM GMT
RIP Sushant: शव लटका रखा घर पर, खौफ में आए बड़े-बड़े दिग्गज एक्टर
X

मुंबई। मुंबई से बड़े दुख और चौका देने वाली खबर ने सभी को हैरान-परेशान करके रख दिया है। बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने अपने बांद्रा के घर में फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल तो मुंबई पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंच गई है। लेकिन जो भी सुशांत के खुदकुशी करने की खबर को सुन रहा है वो बस यही बोल रहा कि अरे ये क्या हुआ, सुशांत ने ऐसा कैसे कर लिया। सच में बहुत दुख देने वाली बात है इतनी कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत ने खुद ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को सुशांत के आत्महत्या की खबर उनके नौकर ने दी।

ये भी पढ़ें... लाशें ही लाशें: नहीं मिल रही दफनाने की जगह, कब्रों से निकाली जा रही हड्डियां

सुशांत के फांसी लगाने की खबर

सुशांत ने ऐसा क्यों किया, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन बांद्रा में रह रहे सुशांत के फांसी लगाने की खबर अपने घर पर काम करने वाले नौकर ने दी। फिलहाल तो मुंबई पुलिस नौकर से पूछताछ कर रही है।

अभी 9 जून सोमवार को ही सुंशात की मैनेजर दिशा सालियान ने एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी। इस पर सुशांत खुद भी बहुत भावुक हो गए थे। सुशांत ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'यह बेहद दुखद खबर है। मैं दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। भगवान दिशा की आत्मा को शांति प्रदान करे।' लेकिन अब तो खुद सुशांत ही हमारे बीच नहीं रहें।

ये भी पढ़ें... राज्यसभा इलेक्शन: 13 निर्दलीय विधायकों ने CM गहलोत के सामने रखी ये शर्त

करियर की शुरूआत

सुशांत सिंह राजपूत वैसे तो इंजीनियरिंग के छात्र थे, लेकिन एक्टिंग का शौक होने की वजह से सुशांत ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत सन् 2008 में की थी। इस सीरियल का नाम 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी।

लेकिन सुशांत को पहचान तो जी टीवी के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ही मिली थी। लोग जीटीवी पर प्रसारित होने वाले पवित्र रिश्ता सीरियल को देखना बहुत पसंद करते थे। इस सीरियल में सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे। वहीं बहुत लंबे समय तक दोनों का अफेयर भी चल रहा था।

ये भी पढ़ें... Birthday Special: अनुपम खेर-किरण की लव स्टोरी, इतना ज्यादा प्यार करते थे ये दोनों

पहली मूवी काई पो छे

इसके बाद फिर सुशांत के करियर ने ऊंचाई पकड़नी शुरू की और वो टीवी से फिल्म इंडस्ट्री में पहुंच गए। इनकी पहली मूवी काई पो छे थी। सुशांत ने डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी फिल्मों में लीड रोल तो निभाया ही, साथ ही इनकी जबरदस्त एक्टिंग ने दर्शकों को इनको अपना ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें... महाराष्ट्र में अब नहीं लगेगा लॉकडाउन, इस तारीख से पटरी पर दौड़ेगी ट्रेन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story