×

ऋषि कपूर की ये आखिरी फिल्म होगी रिलीज, मेकर्स ने शुरू की तैयारी!

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का इस दुनिया से चले जाना उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। उनकी एक-एक बातें, तस्वीरें और उनके कोट को लोग सोशल मीडिया पर टैग कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Ashiki
Published on: 2 May 2020 3:32 PM GMT
ऋषि कपूर की ये आखिरी फिल्म होगी रिलीज, मेकर्स ने शुरू की तैयारी!
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का इस दुनिया से चले जाना उनके चाहने वालों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। उनकी एक-एक बातें, तस्वीरें और उनके कोट को लोग सोशल मीडिया पर टैग कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ऋषि कपूर ने दो साल तक ल्यूकेमिया से जिंदगी की जंग लड़ी।

ये पढ़ें: पुलिस बल के साथ सड़क पर निकले डीएम, फिल्मी अंदाज में बोले- ‘मैं हूँ न’

बता दें कि विदेश से अपना इलाज कराकर वापस आने के बाद से वे अपनी अगली फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कर रहे थे, जो कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी।

ये पढ़ें: लॉकडाउन के बीच ये कुआं बना मुसीबत, जानिए इस खौफनाक कुएं का इतिहास

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर इस फिल्म में मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म के प्रमुख सीन्स को पहले ही शूट कर लिया गया था। फिल्म का कुछ ही हिस्सा शूट करने के लिए बाकी रह गया था। यह फिल्म ऋषि कपूर का आखिरी प्रॉजेक्ट था जो कि पूरा होने ही वाला था। लेकिन अब इस फिल्म के मेकर्स फिल्म की रिलीज करने की सोच रहे हैं।

ये पढ़ें:BJP प्रदेश अध्यक्ष ने की जिला व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से बात, हुई ये चर्चा

सूत्रों के अनुसार रितेश और फरहान फिल्म को पूरा करने के इरादे के साथ बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं। इस फिल्म में ऋषि कपूर, जूही चावला के साथ प्रमुख किरदार में नजर आएंगे।

ये पढ़ें: अयोध्या में जिलाधिकारी ने किया औचक निरिक्षण, लॉकडाउन के पालन का दिया निर्देश

डंडे वाली शादी: देख हर कोई रह गया दंग, ऐसे बंध गए पवित्र बंधन में

एटा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई दस

Ashiki

Ashiki

Next Story