अनुराग कश्यप इस एक्ट्रेस के साथ सेक्स सीन शूट करना चाहते थे, वो रोने लगी, फिर…

एलनाज ने लिखा है कि निर्देशक अनुराग कश्यप सेक्रेड गेम्स के सेक्स सीन को वैसा नहीं फिल्मा पाए थे जैसा वो चाहते थे क्योंकि इससे वो असहज थीं। अनुराग ने वेब सीरीज के सीन को बदल दिया था।

Published by Aditya Mishra Published: September 23, 2020 | 4:35 pm
Modified: September 23, 2020 | 4:39 pm
Elnaz

सेक्रेड गेम्स मूवी के एक सीन में अभिनेत्री एल्नाज(फोटो: सोशल मीडिया)

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप एक्ट्रेस पायल घोष केस में यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं। जिस तरह से अनुराग का नाम यौन शोषण केस में सामने आया है।

उसने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को अंदर से हिलाकर रख दिया है। कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस अब इस मामले पर खुलकर बोल रहे हैं। कुछ कलाकारों ने विरोध तो कुछ ने समर्थन में सोशल मीडिया में बातें लिखी हैं। इसी कड़ी में अगला नाम वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की अभिनेत्री एलनाज नौरोजी का भी जुड़ गया है।

एलनाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। जिसमें उन्होंने सेक्रेड गेम्स में फिल्माए गए बोल्ड सीन के बारे में लिखा है जिसे शूट करने के दौरान एलनाज सहज नहीं थीं।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

अनुराग सेक्स सीन को जैसा चाह रहे थे वैसा नहीं फिल्मा पाए थे

एलनाज ने लिखा है कि निर्देशक अनुराग कश्यप सेक्रेड गेम्स के सेक्स सीन को वैसा नहीं फिल्मा पाए थे जैसा वो चाहते थे क्योंकि इससे वो असहज थीं। अनुराग ने वेब सीरीज के सीन को बदल दिया था।

एलनाज लिखती हैं कि ‘मुझे याद है कि मैं सेक्रेड गेम्स 2 छोड़ने के लिए तैयार थी क्योंकि उसमें एक सेक्स सीन था जिसे करने को लेकर मैं सहज नहीं थी। प्रोडक्शन हाउस और मेरी टीम के बीच बातचीत होने के बाद अनुराग सर ने मुझे मैसेज किया, सुनो तुम परेशान मत हो।

https://www.instagram.com/p/CFbXfljCn60/?utm_source=ig_embed

अनुराग ने मेरे लिए फिल्म से सीन ही हटा दिया

मुझ पर भरोसा रखो, मैं कुछ हल निकालता हूं। मैंने पहले सीजन में सिर्फ एक दिन उनके साथ शूट किया था और मैं उन्हें अच्छे से नहीं जानती थी कि मैं उन पर भरोसा करूं या या नहीं लेकिन मैं राजी हो गई।’

एलनाज आगे लिखती हैं कि ‘जिस दिन हमें उस सीन को शूट करना था, मैं पूरे समय चिंता में थी। मुझे पता था, अब मैं सेट पर हूं वो किसी भी तरह का सीन मुझे करने के लिए देंगे और मैं मना नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मुझे पहले ही बताया गया था कि स्क्रिप्ट नहीं बदली जाएगी। मुझे लग रहा था कि मुझे वह दृश्य करना होगा, भले ही मैं वास्तव में नहीं करना चाहता थी।’

एलनाज लिखती हैं कि ‘मुझे सेट पर बुलाया गया और अनुराग सर ने मुझे समझाना शुरू किया कि वह इसे कैसे ध्यान में रखते हुए शूट करेंगे, जो मैंने बताया था उन्हें कि मैं बिल्कुल भी सहज नहीं हूं।

Elnaz and Anurag
एल्नाज और अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

मैं जैसा सोच रही थी वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ

मुझे रोना आ रहा था क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में मेरी चिंता को ध्यान में रखेंगे। मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह वास्तव में इसे इस तरह से शूट करेंगे कि मैं इसके साथ सहज रहूं। मैंने यह उम्मीद नहीं की थी कि अपने कपड़ों को रखते हुए मेरे साथ दृश्य को शूट किया जाएगा, हालांकि यह लिखा हुआ था।

एलनाज कहती हैं कि ‘मुझे रोने आ रहा था कि उन्होंने मुझे गलत साबित किया और अपनी बात रखी। एक बार जब हमने इस दृश्य को शूट किया, तो मैं अपनी वैनिटी में जाकर खूब रोई।

मैंने उन्हें लंबा मैसेज भेजा और उनका शुक्रिया किया इस तरह का इंसान होने के लिए। ऐसे पुरुषों, मनुष्यों और निर्देशकों की आवश्यकता है बॉलीवुड को। ना केवल बॉलीवुड को बल्कि पूरी दुनिया को। सेट पर मुझे सेफ फिल कराने के लिए शुक्रिया सर।’

Anurag
अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App