सड़क-2 का ट्रेलर टलाः संजय दत्त की तबीयत बनी वजह, US में कराएंगे इलाज

कल यानी 11 अगस्त को आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च किया जाना था, लेकिन ट्रेलर लॉन्चिंग टल गई।

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

मुंबई: फिल्म एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से पीड़ित हैं। उनके शरीर में थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर पाया गया है। सोमवार को संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अमेरिका जाकर अपना ट्रीटमेंट करा सकते हैं। वहीं, माना जा रहा है कि संजू बाबा की तबीयत बिगड़ने की वजह से बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स पर असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: सोने पर बड़ी खबर: 7 सालों में आई भयंकर गिरावट, जल्दी करें कहीं मौका छूट न जाएं

संजय दत्त की तबीयत के चलते टला ट्रेलर लॉन्चिंग!

कल यानी 11 अगस्त को आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च किया जाना था, लेकिन ट्रेलर लॉन्चिंग टल गई। पोस्टर और फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद 11 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होना था, लेकिन यह लॉन्च नहीं किया गया। ना ही ट्रेलर लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी साझा की गई है। वहीं इसी दौरान उनके लंग कैंसर की खबरें आ गईं।

यह भी पढ़ें: मारा गया आतंकी: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों की ये साजिश नाकाम

मेडिकल कंडीशन के चलते ट्रेलर नहीं हुआ लॉन्च

वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि संजय दत्त की मेडिकल कंडीशन के चलते फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च नहीं किया गया है। अभी विशेष फिल्म्स की तरफ से किसी नई तारीख का भी एलान नहीं किया गया है। बता दें कि फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाना है। फिल्म इसी महीने 28 अग्सत को रिलीज होने वाली है। इसलिए फिल्म के ट्रेलर को भी जल्द लॉन्च करने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता गिरफ्तारः दबंगई पड़ी भारी, मैनेजर को दी थी धमकी

लीड रोल में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि फिल्म सड़क 2 में संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का पोस्टर लॉन्च हुआ था। फिल्ल में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। वहीं इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट भी डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रूसी वैक्सीनः क्या भारत करेगा इस्तेमाल, दावा है संजीवनी होने का

काम से छुट्टी ले रहे हैं संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने मंगलवार को ही अस्पताल से घर आने के बाद ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा था कि कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए वे काम से छुट्टी ले रहे हैं। बाबा ने कहा था कि चिंता ना करें और ना ही अफवाहों पर ध्यान दें, जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आऊंगा। इसके बाद मंगलवार को देर रात में पता चला कि उन्हें थर्ड स्टेज लंग कैंसर है। खबर है कि वो कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए जल्द अमेरिका जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रिया का अजीबो गरीब खुलासाः इस पेंटिंग को देख बिगड़ा था सुशांत का संतुलन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App