मारा गया आतंकी: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों की ये साजिश नाकाम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिले के कामराजपोरा इलाके में सुबह से गोलाबारी जारी है। ऐसे में मुठभेड़ के चलते एक आतंकी मारा गया है।

Published by Vidushi Mishra Published: August 12, 2020 | 10:45 am
army

मारा गया आतंकी: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों की ये साजिश नाकाम

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिले के कामराजपोरा इलाके में सुबह से गोलाबारी जारी है। ऐसे में मुठभेड़ के चलते एक आतंकी मारा गया है। साथ ही मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनमें से एक की मौत अस्पताल में गई।

ये भी पढ़ें… PM कल वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन, ऑनरिंग द ऑनेस्ट’ प्लैटफॉर्म को लॉन्च करेंगे

गोलाबारी में एक जवान भी शहीद

पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सीमा पर मुठभेड़ चल रही है। जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। लेकिन गोलाबारी में एक जवान भी शहीद हुआ है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

इसके साथ ही खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि पुलवामा जिले के कमराजीपोरा में एक बाग में आतंकी छिपे हैं, खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

जिसके चलते आतंकवादियों ने खुद को चारों तरफ से घिरा देखते हुए सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर करना शुरू कर दिया। हालातों को देखते हुए सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

indian army

ये भी पढ़ें…21 ठिकानों पर आयकर का छापा, 1000 करोड़ का हवाला कारोबार, घेरे में चीनी नागरिक

इलाके में सर्च ऑपरेशन

फिलहाल जवाबी कार्रवाई के चलते एक जवान शहीद हो गया है, साथ ही एक आतंकी भी मारा गया है। भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। वहीं घटनास्थल से एक-47, ग्रेनेड के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

इसके साथ ही एसपीएसएसपी शोपियां अमृतपाल सिंह ने कहा कि श्रमिकों के परिजनों में से किसी ने भी हमारे साथ संपर्क नहीं किया है। अलबत्ता, उन्होंने राजौरी में एक शिकायत दर्ज कराई है। हम मुठभेड़स्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी बातचीत करेंगे। हमारा मकसद है कि सच सामने आए। सेना से भी कुछ जानकारियां मांगी जा रही हैं। फिलहाल घाटी में सुरक्षाबल लगातार गश्ती लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें…कोरोना काल में भी जारी है इनका धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App