सैफ का बड़ा खुलासा: दंग रह गया पूरा बॉलीवुड, कहा कई बार छिने गए प्रोजेक्ट

सैफ ने एक वेबिनार में इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं। लेकिन किसी को इसमें दिलचस्पी नहीं है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। फिल्मी जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने नेपोटिज्म पर खुलकर अपने विचार सामने रखे हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का भी नाम जुड़ गया है। उन्होंने नेपोटिज्म पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सैफ अली खान को भी होना पड़ा है नेपोटिज्म का शिकार

सैफ अली खान लंबे अरसे से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं और उन्हें कई बेहतरीन फिल्मों में भी देखा जा चुका है। सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं और उनके परिवार के फिल्मी जगत में अच्छे कॉन्टैक्ट्स भी हैं। लेकिन इन सब के बाद भी सैफ को नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा। सैफ ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: भारत से कांपा चीन: निकल गई सारी हेकड़ी, हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

ये सब होता रहता है और मेरे साथ भी हुआ

सैफ ने एक वेबिनार में इस बारे में बात करते हुए कहा कि मैं भी नेपोटिज्म का शिकार हुआ हूं। लेकिन किसी को इसमें दिलचस्पी नहीं है। बिजनेस ऐसे ही चलता है। उन्होंने कहा कि मैं नाम तो नहीं लूंगा लेकिन मेरे साथ भी ऐसा कई बार होता था कि किसी के पिता का फोन आता था कि इसे (सैफ) फिल्म में मत लेना। उन्होंने कहा कि ये सब होता रहता है और मेरे साथ भी हुआ है।

यह भी पढ़ें: शादी बनी बवाल: दूल्हा बदलने को लेकर मचा घमासान, बारात लौटी वापस

नेपोटिज्म कल्चर से खुश नहीं है सैफ

सैफ नेपोटिज्म कल्चर को सही नहीं मानते हैं। सैफ का कहना है कि किसी एक वर्ग को अधिक मौके देना और ज्यादा टैलेंटेड लोगों को छोड़ देना ये सब सही नहीं है। उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म में सबसे बुरा यह है कि कई बार टैलेंटेड कलाकार को पीछे छोड़ दिया जाता है और उनकी जगह उनको मौका दिया जाता है जो ज्यादा टैलेंटेड नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि इसका मेरे पास कोई जबाव तो नहीं है, लेकिन ऐसा होता है।

यह भी पढ़ें: धांधली पर धांधली: विद्या के मंदिर को भी नहीं छोड़ा, ऐसे चल रहा यहां काम

इंडस्ट्री में स्ट्रगल चलता रहता है, लेकिन मौके मिलना चाहिए

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बात करते हुए कहा कि सुशांत खुद यह मानते थे कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होता है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में स्ट्रगल चलता रहता है, बस इंसान को समान मौके मिलना चाहिए। वहीं सैफ को इस बात की भी खुशी है कि कई आउटसाइडर्स ने अपने बलबूते बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान का कृष्ण मंदिर: इमरान को नहीं हजम हो रहा ये, चल रहा जबरदस्त विरोध

दिल बेचारा में नजर आएंगे सैफ

वहीं अगर सैफ अली के वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ फिल्म दिल बेचारा में कैमियो के रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी नजर आएंगी। यह फिल्म 24 जुलाई को डिजन्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का बंगला: कितना शुभ होगा गोखले मार्ग, अब रहेंगी यहीं पर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App