×

करीना-सैफ ने कर दी ये बड़ी गलती, अब हो रहे ट्रोल

अनलॉक में थोड़ी सी रियायत मिलते ही कई फिल्मी सितारे वॉक के लिए सड़कों पर उतर आए। रविवार को सैफ अली खान, करीना कपूर, रकुल प्रीत जैसी कई हस्तियों की तस्वीरें भी सामने आईं।

Ashiki
Published on: 8 Jun 2020 6:16 AM GMT
करीना-सैफ ने कर दी ये बड़ी गलती, अब हो रहे ट्रोल
X

नई दिल्ली: अनलॉक में थोड़ी सी रियायत मिलते ही कई फिल्मी सितारे वॉक के लिए सड़कों पर उतर आए। रविवार को सैफ अली खान, करीना कपूर, रकुल प्रीत जैसी कई हस्तियों की तस्वीरें भी सामने आईं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे सैफ अली खान और करीना कपूर।

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस समारोह पर भी कोरोना की छाया, इस बार दिखेंगे कई बड़े बदलाव

दरअसल लॉकडाउन के बाद पहली बार बेटे तैमूर संग मम्मी करीना और पापा सैफ नजर आए। इस दौरान सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज़ और फोटोज़ तेजी से वायरल हो रहे हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि अपनी इन्ही फोटोज और वीडियोज़ की वजह से वे ट्रोल होने लगे।

ये भी पढ़ें: आम जनता के लिए खुला गोरखनाथ मंदिर, CM योगी ने की पहली पूजा

इतने दिनों बाद घर से बाहर निकलते हुए उन्होंने बड़ी गलती कर दी है। इस दौरान करीना और तैमूर तो मास्क में नजर आये लेकिन सैफ मास्क लगाना भूल गए, जिसके बाद से ही लोग इन दोनों स्टार्स की इस गलती को लेकर फैंस उनसे बार-बार सवाल पूछ रहे हैं। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की है। कोई कह रहा कि इन्हें देखकर ऐसा ही लग रहा है कि मुंबई covid-19 से फ्री हो चुका है। तो कोई उनसे पूछ रहा है कि मास्क कहां है?

ये भी पढ़ें: बनारस में नहीं खुले मंदिरों के दरवाजे, भक्तों को करना पड़ेगा अभी इंतजार

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की देखभाल करने के लिए उनकी नैनी भी साथ थीं। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार बच्चों और बुजर्गो का विशेष खयाल रखने की जरुरत है। ऐसे सैफ अली खान और करीना के साथ तैमूर और उनकी नैनी का बाहर निकलना भी फैंस को नागवार गुजरा। और लोगों ने उन्हें जैम कर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारत में भी कोरोना तोड़ेगा रिकाॅर्ड, जुलाई में अमेरिका को छोड़ देगा पीछे

Ashiki

Ashiki

Next Story