×

Salman Khan: सलमान खान ने फिर जीता जनता का दिल, फैंस लगा रहे भाईजान के नाम की जय-जयकार

Salman Khan: सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आपका दिल भी खुशी से गदगद हो जाएगा। आइए आपको दिखाते हैं इस वीडियो में क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 9:35 AM GMT
Salman Khan: सलमान खान ने फिर जीता जनता का दिल, फैंस लगा रहे भाईजान के नाम की जय-जयकार
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई थी। वहीं, कुछ दिनों से सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी मिल रही है, जिसके बाद सलमान खान की सिक्यॉरिटी काफी तगड़ी कर दी गई है। सलमान जहां भी जाते हैं उनकी भारी-भरकम सिक्यॉरिटी उनके साथ रहती है। हालांकि, इसके बाद भी सलमान खान अपने फैंस को निराश नहीं करते और उनसे खुले दिल से मिलते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपने एक छोटू फैन को गले लगाते दिख रहे हैं।

वायरल हुआ सलमान खान का वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान आधी रात में एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी के साथ चलते दिख रहे हैं। वीडियो में एक ऐसा मोमेंट कैप्चर हो गया, जो अब फैंस के दिलों को जीत रहा है। भीड़ में सलमान की नजर अपने उस छोटे से फैन पर पड़ी, जो दौड़ता हुआ उनकी तरफ आ रहा है। सलमान उसे देखते ही अपनी जगह पर ठहर गए और वो बच्चा सीधे जाकर उनसे लिपट गया। सलमान ने भी अपने इस फैन को गले से लगाया और प्यार से उसके गालों को थपथपाया। अब इस वीडियो पर सलमान के फैंस दिल हारे जा रहे हैं।

फैंस जमकर कर रहे सलमान खान की तारीफ

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, फैंस ने सलमान की तारीफ में कमेंट करना शुरू कर दिया। जहां एक ने लिखा, 'सबसे हैंडसम और इंडियन सिनेमा के अब तक के सबसे गुड लुकिंग एक्टर।' एक यूजर ने कहा, 'भाई के क्या मोशन हैं स्लो मोशन वीडियो में।' तो किसी ने लिखा, 'जलवा है यार भाई का। भाई इनके जैसे कोई नहीं।'

सलमान खान के लुक ने भी खींचा ध्यान

इस वीडियो में एक और चीज थी, जो नोटिस करने वाली थी। दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान का लुक बिल्कुल वैसा ही था, जैसे उनकी फिल्म 'किक' में था। अब सलमान के इस लुक को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि सलमान खान ने 'किक 2' की शूटिंग शुरू कर दी है और इसी लिए उन्होंने यह लुक अपनाया है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी को जानकारी सामने नहीं आई है। हां, लेकिन यह कंफर्म हो चुका है कि फैंस को जल्द 'किक 2' देखने को मिलेगी।

कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3'

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में ईद पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म नहीं कर पाई। अब सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारी में जुटे हैं, जिसमें कैमियो रोल में शाहरुख खान भी नजर आनेवाले हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story