×

Salman Khan Marriage: इस कारण नहीं हो पा रही सलमान खान की शादी, पिता सलीम खान ने खुलासा कर उड़ाए सबके होश

Salman Khan Marriage: सलमान खान के फैंस यह बात कब से जानना चाहते हैं कि वह शादी क्यों नहीं कर रहे हैं या उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है। अब इस सवाल का जवाब खुद उनके पिता सलीम खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में दिया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 May 2023 10:08 AM GMT
Salman Khan Marriage: इस कारण नहीं हो पा रही सलमान खान की शादी, पिता सलीम खान ने खुलासा कर उड़ाए सबके होश
X
Salman Khan Marriage (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) आज बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है? कौन उनका पार्टनर है या फिर वह कब शादी करेंगे? ये सभी सवाल सलमान के फैंस के मन में अक्सर उठते रहते हैं और इनमें से सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह शादी कब करेंगे या सलमान खान की शादी आखिर क्यों नहीं हो पा रही है? अब इस बात का जवाब खुद सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

क्यों नहीं हो पा रही है सलमान खान की शादी?

दरअसल, हाल ही में सलीम खान ने एक चैट शो के दौरान सलमान खान की शादी ना हो पाने के पीछे की वजह बताई थी। असल में सलीम खान अपनी वाइफ सलमा और बेटे सलमान खान के साथ फराह खान के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ पहुंचे हुए थे। इस दौरान सलमान खान की बात चली तो पूछा गया आखिर क्या वजह है कि सलमान खान का रिश्ता अब तक तय नहीं हो पा रहा है? इस बातचीत में सलीम खान ने बताया कि सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह असल में उनकी मां सलमा खान हैं। जी हां, अब सलमान की शादी ना हो पाने के लिए सलमा कैसे जिम्मेदार हैं?

क्यों सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह है उनकी मां?

सलीम खान ने बेटे सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह उनकी मां को बताया और यह भी बताया कि ऐसा क्यों है? उन्होंने कहा, ''सलमान खान को जिस भी लड़की से प्यार होता है वो उसमें अपनी मां को खोजने लगते हैं। इससे होता ये है कि वो लड़की सलमान को छोड़ चली जाती है और इस चक्कर में वो आज तक कुंवारे हैं।''

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का कुछ खास असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ता नहीं दिखा, बड़ी मुश्किल से फिल्म अपने 10वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाने में सफल हो पाई, साथ ही उनकी इस फिल्म को रिव्यू भी अच्छे नहीं मिले।

अब सलमान अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं, जिसमें एक बार फिर से वह कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर नजर आएंगे। यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story