4 साल के बच्चे की वजह से हुई थी स्वरा ट्रोल, अब दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

विवादस्पद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती है। कुछ दिन पहले स्वरा भास्कर एक चैट शो में पहुंचीं थ. इस दौरान उन्होंने चार साल के बच्चे के बारे में बात करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

Published by suman Published: November 13, 2019 | 9:53 am
Modified: November 13, 2019 | 12:41 pm

जयपुर: विवादस्पद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती है। कुछ दिन पहले स्वरा भास्कर एक चैट शो में पहुंचीं थ. इस दौरान उन्होंने चार साल के बच्चे के बारे में बात करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

यह पढ़ें….दबंग- 3 में मुन्नी नहीं, मुन्ना होगा बदनाम, जानिए 9 साल बाद मेकर्स ने क्या किया बदलाव

 

इसके लिए स्वरा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, उस दौरान स्वरा ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। लेकिन अब इस विवाद पर स्वरा ने सफाई दी है। कहा- यह वीडियो पूरा देखेंगे तो समझेंगे कि सेट पर मौजूद लोगों में से सिर्फ मैं ही थी जो बच्चे को लेकर परेशान थी। मैं ही थी जो चाहती थी कि बच्चे को बाथरूम की सुविधा मिले।

यह पढ़ें….वेंटिलेटर पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर, देश मांग रहा दुआ

 

 

वीडियो क्लिप में, स्वरा शो के होस्ट के साथ अपने शूटिंग की एक घटना को याद करते हुए कहती हैं कि किस तरह से एक बार वह शूट के दौरान निराश हो गई थीं जब उन्हें इस बच्चे ने ‘आंटी’ कहकर बुलाया था। स्वरा के मुताबिक, उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था।

यह पढ़ें….गब्बर के लिए अमजद खान नहीं थे पहली पसंद, यहां जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई और ट्विटर पर ‘हैशटैग स्वराआंटी’ ट्रेंड करने लगा था। लंबे समय बाद स्वरा इस पर कहा है कि किसी बच्चे को लेकर वो ऐसा नहीं कही है। बल्कि  एक कॉमेडी शो में गई थी। इस दौरान अपने मजेदार और फनी एक्सपीरियंस शेयर कर रही थी। इसमें मजाक में कुछ शब्दों का प्रयोग किया। ये शब्द एक एडल्ट ह्यूमर के लिए थे। क्योंकि उस दौरान वो अपने स्ट्रगल को शेयर कर रही थी।