×

OMG! फिल्में छोड़ खेती करेंगी शाहरुख की बेटी सुहाना? खेती के लिए खरीदी करोड़ों की जमीन, कीमत सुन लगेगा झटका!

Shah Rukh Khan Daughter Suhana: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने खेती के लिए अलीबाग में 1.5 एकड़ की जमीन खरीदी है। इस जमीन की कीमत करोड़ों में है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Jun 2023 4:10 AM GMT
OMG! फिल्में छोड़ खेती करेंगी शाहरुख की बेटी सुहाना? खेती के लिए खरीदी करोड़ों की जमीन, कीमत सुन लगेगा झटका!
X
Suhana Khan (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan Daughter Suhana: इन दिनों शाहरुख खान के साथ-साथ उनके बच्चे भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, जहां एक तरफ आर्यन खान अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, तो वहीं जल्द सुहाना खान की फिल्म भी रिलीज होने वाली है। इस बीच सुहाना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। फिल्मों में डेब्यू के करने के बीच सुहाना खान ने खेती के लिए जमीन खरीदी है।

सुहाना खान ने खेती के लिए खरीदी जमीन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना ने यह जमीन अलीबाग के थाल गांव में खरीदी है। इस जमीन का एरिया 1.5 एकड़ बताया जा रहा है। इस 1.5 एकड़ की जमीन पर 2218 स्क्वायर फीट पर कंस्ट्रक्शन का काम भी हो रखा है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इस जमीन की कीमत करोड़ों में है। आइए आपको इस जमीन की कीमत बताते हैं।

कितनी है जमीन की कीमत?

रिपोर्ट्स की मानें, तो सुहाना ने जो जमीन खरीदी है, उसकी कीमत 12 से 91 लाख रुपए है। वहीं, इस जमीन के लिए लेनदेन से जुड़ा रजिस्ट्रेशन 1 जून को हुआ था और सुहाना ने स्टैंप ड्यूटी के लिए 77 लाख 46 हजार रुपए भी जमा किए हैं। सुहाना ने यह जमीन अंजलि, रेखा और प्रिया नाम की तीन बहनों से खरीदी है। बता दें कि शाहरुख खान के पास पहले से अलीबाग में एक प्रॉपर्टी है, जहां वह अक्सर अपने परिवार के साथ जाया करते हैं।

जल्द रिलीज होगी सुहाना खान की फिल्म

बता दें कि सुहाना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना फिल्म 'द आर्चीज' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। बता दें कि इस फिल्म से सुहाना खान के अलावा बॉलीवु़ड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। खैर, अब देखना यह होगा कि ये स्टारकिड्स अपनी डेब्यू फिल्म में क्या कमाल दिखाते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story