×

सनसनी बनी शाहरुख की लाड़ली: तेजी से हो रही सर्च, आ रहे ढेरों कमेंट

सुहाना अपनी डिफ्रेंट फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना हमेशा कुछ अलग और हटके ट्राई करती हैं। जो काफी सुर्खियां बटोरता है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 9:20 AM GMT
सनसनी बनी शाहरुख की लाड़ली: तेजी से हो रही सर्च, आ रहे ढेरों कमेंट
X
अब आज हम यहां आपको सुहाना के फैशनेबल लुक और स्टाइल के बारे में बताएंगे। जिसको लेकर भी वो अक्सर लाइम लाइट में रहती हैं।

एक ओर आजकल बॉलीवुड पर तरह तरह के आरोप लग रहे हैं। फिर चाहे वो बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन से सम्बंधित हों या फिर इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म के। आए दिन नेपोटिज्म के आरोपों को झेलते इस बॉलीवुड में एक पापुलर स्टार किड हैं किंग खान की लाड़ली सुहाना खान। शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी बी टाउन की एक मशहूर स्टार किड हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में सुहाना खान ने अपना instagram अकाउंट पब्लिक किया है। जिसको लेकर वो एक बार फिर काफी चर्चा में बनी हुईं हैं। अब आज हम यहां आपको सुहाना के फैशनेबल लुक और स्टाइल के बारे में बताएंगे। जिसको लेकर भी वो अक्सर लाइम लाइट में रहती हैं।

अपनी फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं सुहाना

Suhana Khan सुहाना खान फैशन सेंस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- आ गया Air India One: PM मोदी का ये विशेष विमान, यहां होगी लैंडिंग

किंग खान शाहरुख की लाड़ली सुहाना अपनी डिफ्रेंट फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना हमेशा कुछ अलग और हटके ट्राई करती हैं। जो काफी सुर्खियां बटोरता है। ऐसे में हम यहां आपको दिखाते हैं सुहाना के कुछ ऐसे ही फैशनेबल ड्रेस और उनका ड्रेसिंग सेंस। यहां इस तस्वीर में सुहाना ने ओलिव ग्रीन कलर की बॉडी फिट टी शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी की है।

Suhana Khan सुहाना खान फैशन सेंस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- औरैया: दिबियापुर थाना क्षेत्र के सेहुद का मामला, एक ही फंदे पर झूलते मिले 4 लोगों के शव

जो उन पर काफी जच भी रही है। इसके साथ ही सुहाना ने गले में गोल्डन कलर का मल्टीलेयर चेन नेकलेस कैरी किया है। वहीं इस दूरी फोटो में सुहाना ब्लैक साड़ी विद हाल्टर नेक ब्लाउज में बिलकुल कहर ढा रही हैं। इस साड़ी में सिल्वर कलर की एम्ब्रायडरी का काम है। इसके साथ ही सुहाना ने स्मोकी मेकअप किया है। उनका ये ट्रेडिशनल लुक वाकई काफी खूबसूरत लग रहा है।

बोल्ड या ट्रेडिशनल हर लूक में छा जाती हैं सुहाना

Suhana Khan सुहाना खान फैशन सेंस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- पटना हाईकोर्ट ने वकील से पूछा- ‘प्यार की परिभाषा बताइए, जवाब सुनकर चौंक जाएंगे

वहीं इस तस्वीर में सुहाना ने थोड़ा बोल्ड लूक अख्तियार किया है। यहां सुहाना ने व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक पैंट पहना हुआ है। जिसमें वो काफी हॉट और खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने न्यूड मेकअप के साथ पिंक लिप शेड लगाया हुआ है। साथ ही आंखों पर कैट आई सन ग्लासेस उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहे हैं।

Suhana Khan सुहाना खान फैशन सेंस (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- मुंगरा बादशाहपुर MLA सुषमा पटेलः हमें अखबार, चैनल में कुछ नहीं प्रकाशित कराना

सुहाना ने इस पेस्टल ग्रीन लहंगे में वो काफी आकर्षक लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड लिप कलर को लगाया हुआ था। साथ ही बालों को खुला छोड़ा था।

Newstrack

Newstrack

Next Story