×

Shah Rukh Khan: आखिर भुवन की किस बात से गुस्साए शाहरुख, वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूट्यूबर व एक्टर भुवन बाम पर गुस्सा होते दिख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वह उन पर गुस्सा क्यों हो रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 March 2023 8:10 AM GMT (Updated on: 22 March 2023 8:12 AM GMT)
Shah Rukh Khan: आखिर भुवन की किस बात से गुस्साए शाहरुख, वायरल वीडियो में हुआ खुलासा
X
Shah Rukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shah Rukh Khan: व्लॉगर और एक्टर भुवन बाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बच्चा-बच्चा उनका नाम जानता है। कुछ समय पहले भुवन को एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनके एक वीडियो में देखा गया था। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था और उस वीडियो में दोनों के बीच का प्यार और दोस्ती साफ नजर आ रही थी, लेकिन अब ऐसा क्या हो गया कि शाहरुख खान, भुवन बाम (Bhuvan Bam New Series) से गुस्साए हुए हैं। आइए आपको बताते हैं।

शाहरुख खान और भुवन बाम आए साथ

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भुवन बाम भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख, भुवन पर गुस्साते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख और भुवन मिलकर फैंस को 'पठान' के ओटीटी (Pathan Ott Release Date) पर रिलीज होने की जानकारी दे रहे हैं। यह तो सब जानते हैं कि 'पठान' से चार साल बाद शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (pathan box office collection worldwide) पर कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और वहीं अब 'पठान' ओटीटी पर भी रिलीज होने को तैयार है।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में शाहरुख, भुवन के साथ मिलकर फैंस को गुड न्यूज दे रहे हैं कि 'पठान' प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। शाहरुख इसकी शुरुआत फिल्म 'पठान' के डायलॉग से करते हैं। पर इसके बाद चुप हो जाते हैं। फिर वो भुवन बाम पर भड़कते हुए कहते हैं कि क्या है यार। आप लोग फिल्म के डायलॉग क्यों इस्तेमाल करते हैं प्रमोशन में। कुछ नया क्यों नहीं सोचते हो?

भुवन बाम ने शाहरुख को दिया जवाब?

शाहरुख खान के साथ काम करने पर भुवन कहते हैं, जब आपको किसी भी क्षमता में शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो आप दोबारा नहीं सोचते। यहां मैं 'पठान' के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक के साथ स्क्रीन साझा कर रहा हूं, जो फिल्म जगत में अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म दे चुके हैं। हम दोनों दिल्ली से हैं। इसलिए उनके साथ हमेशा घर जैसा महसूस होता है। हर बार जब मैंने उनके साथ काम किया है, तो यह हमेशा खास रहा है।

टीटू टॉक्स में नजर आ चुके हैं शाहरुख खान

यह पहली बार नहीं है जब भुवन ने शाहरुख के साथ काम किया हो। इससे पहले, भुवन के 'टीटू टॉक्स' (bhuvan bam titu talks) के पहले एपिसोड के लिए किंग खान पहले मेहमान बने थे। भुवन बाम और शाहरुख खान में कई समानताएं हैं। पहली ये कि दोनों दिल्ली से हैं। दोनों सेल्फ मेड स्टार हैं। भुवन सोशल मीडिया का जाना-माना नाम हैं और वहीं शाहरुख खान दुनियाभर में अपनी कामयाबी का परचम लहरा चुके हैं।

खैर, हमें तो शाहरुख और भुवन की ये जोड़ी खूब पसंद आई। फिलहाल, आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story