अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- बेटी पर…

मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा किया है। श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी (अभिनव की सौतेली बेटी) को गंदी गालियां देने और अश्लील टिप्पणी करने के साथ-साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

मुंबई: मशहूर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ सनसनीखेज खुलासा किया है। श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी (अभिनव की सौतेली बेटी) को गंदी गालियां देने और अश्लील टिप्पणी करने के साथ-साथ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को पुलिस ने घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…विशाखापट्टनम: समुद्री जहाज में अचानक लगी भीषण आग, लोगों की ऐसे बची जान

अभिनेत्री ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराया है। श्वेता के शिकायत के मुताबिक आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 509 और अन्य आईटी एक्ट के तहत अभिनव कोहली के खिलाफ समतानगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है, जिसके बाद अभिनव कोलही की गिरफ्तारी हुई है और आगे की जांच चल रही है।

श्वेता तिवारी ने आरोप लगाया है कि अभिनव ने बेटी (पलक) पर अश्लील टिपप्णी करके और अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील फोटोज दिखाकर उसकी शालीनता नष्ट करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़ें…बर्थडे: विक्रम साराभाई, जिनकी वजह से हिन्दुस्तान की धमक अंतरिक्ष में पहुंची

श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को पेशे से एक्टर और प्रोड्यूसर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 27 नवंबर 2016 को श्वेता, अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं। कहा जाता है कि श्वेता ने अभिनव के साथ दूसरी शादी अपनी बेटी पलक के कहने पर ही की थी।

यह भी पढ़ें…जम्म-कश्मीर को किया काला, अब बुरा फंसी विवादित एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर

श्वेता की पहली शादी 1998 में एक्टर राजा चौधरी से तब हो गई थी, जब वे 19 साल की थीं। इसके बाद 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। 2001 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। 2007 में दोनों का तलाक हो गया।