×

विशाखापट्टनम: समुद्री जहाज में अचानक लगी भीषण आग, लोगों की ऐसे बची जान

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सोमवार सुबह 11.30 बजे समुद्र तट पर उस दौरान हड़कंप मच गया जब एक समुद्री जहाज में आग लग गई। इस जहाज पर चालक दल के 29 लोग सवार थे।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Aug 2019 11:39 AM GMT
विशाखापट्टनम: समुद्री जहाज में अचानक लगी भीषण आग, लोगों की ऐसे बची जान
X

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सोमवार सुबह 11.30 बजे समुद्र तट पर उस दौरान हड़कंप मच गया जब एक समुद्री जहाज में आग लग गई। इस जहाज पर चालक दल के 29 लोग सवार थे।

आग से घिरे चालक दल की जान खतरे में पड़ गई। इसके बाद चालक दल के सदस्यों ने अपनी जान बचाने के लिए समुद्र के अंदर छलांग लगा दी। बाद में भारतीय कोस्‍ट गार्ड ने 28 लोगों को बचा लिया जबकि एक व्‍यक्ति की तलाश अभी जारी है।

यह भी पढ़ें...अनुच्छेद 370 हटने के बाद मुकेश अंबानी ने जम्मू-कश्मीर के लिए किया बड़ा ऐलान

मिली जानकारी के मुताबिक ऑफशोर सपॉर्ट जहाज कोस्‍टल जगुआर में सुबह करीब 11.30 बजे आग लग गई। जान पर आए गंभीर संकट को देखते हुए चालक दल के सदस्‍यों ने समुद्र के अंदर छलांग लगा दी। समय रहते कोस्‍ट गार्ड के जवान उनके पास पहुंच गए और 29 में से 28 लोगों को रेस्‍क्‍यू कर बचा लिया है।

यह भी पढ़ें...Jio का बड़ा ऐलान: सिर्फ इतने रुपये में मिलेंगी ये ढेर सारी सुविधाएं

कहा जा रहा है कि चालक दल का एक सदस्‍य अभी भी लापता है। कोस्‍ट गार्ड के जवान लापता जवान की तलाश कर रहे हैं। रेस्‍क्‍यू किए गए लोगों में किसी को चोट लगने की कोई खबर नहीं है। जहाज में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच जारी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story