लताजी की तबियत में नहीं है सुधार, आया डॉक्टर का बयान- अभी रिकवरी में लगेगा समय

लता मंगेशकर अभी पूरी तरह ठीक नहीं है। डॉक्टर्स ने बताया है कि लताजी कि तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन रिकवरी में समय लगेगा। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।  खबरों के अनुसार, लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा।

जयपुर: लता मंगेशकर अभी पूरी तरह ठीक नहीं है। डॉक्टर्स ने बताया है कि लताजी कि तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन रिकवरी में समय लगेगा। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।  खबरों के अनुसार, लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा। उन्हें निमोनिया और चेस्ट इंफेक्शन हुआ है और ये बीमारी जिसे होती है उसे रिकवरी में समय लगता है।

यह पढ़ें..दिल्ली में प्रियंका ने की ये गलती हो गई ट्रोल, अब मुंबई में ले रही राहत की सांस

परिवार का ये बयान

लता मंगेशकर के परिवार की ओर से एक नया हेल्थ अपडेट सामने आया है। रचना शाह (लता मंगेशकर की भांजी) ने कहा है कि लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। आप सभी लोगों का आशीर्वाद और दुआएं काम आईं। हम सभी चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द बेहतर हो जाएंगे और अपने घर जल्दी वापस आएं। हम सभी के साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए सभी का शुक्रिया।

यह पढ़ें…OMG: स्वरा भास्कर ने की हद पार तो लोगों ने लिया निशाने पर, कहा-शर्म कर

लता मंगेशकर को रात लगभग 1.30 बजे ब्रीच कैंडी अंस्‍पताल में सांस लेने में तकलीफ के चलते भर्ती किया गया था। कुछ घंटों बाद उन्‍हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट पर शिफ्ट रखा गया। खबर थी कि उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन उनकी बहन ने बताया है कि वह अभी भी हॉस्पिटल में हैं।

 

यह पढ़ें… श्वेता ने पति संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जहरीले इंफेक्शन से की तुलना

 

सोमवार यानी 11 नवंबर को सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत खराब होने की खबर जब से आई हैं, सभी लोग तभी से उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं। बढ़ती उम्र की वजह से लता मंगेशकर भले ही पिछले एक दशक से बहुत कम गानें गा रही हैं मगर इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। सेलेब्स और फैंस सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।खबरों के अनुसार, लता मंगेशकर का हॉस्पिटल के सीनियर मेडिकल एडवाइजर डॉ. फारूक ई उदवाडिया की निगरानी में इलाज चल रहा है जो हॉस्पिटल के वरिष्ठ मेडिकल एडवाइजर हैं। उनके मुताबिक उन्हें वायरल हुआ है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 28 सितंबर को लता मंगेशकर का जन्मदिन था। उनकी गंभीर हालत पर आम व खास सब दुआ मां रहे है कि वो जल्द ठीक हो जाएं और फिर से सुरों की तान छेड़ें।