×

सोनू का भूषण कुमार पर वार, बोले मुझसे पंगा मत लो, मेरे पास सबूत हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, भाई-जातिवाद को लेकर कई सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज उठाई है। कई लोगों ने इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव से पर्दा उठाया है।

Shreya
Published on: 22 Jun 2020 9:02 AM GMT
सोनू का भूषण कुमार पर वार, बोले मुझसे पंगा मत लो, मेरे पास सबूत हैं
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, भाई-जातिवाद को लेकर कई सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज उठाई है। कई लोगों ने इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव से पर्दा उठाया है। वहीं इस कड़ी में बीते दिनों सोनू निगम ने भी एक वीडियो शेयर किया था और अपने इस ब्लॉग के चलते म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े राज खोले थे। सिंगर ने म्यूजिक इंडस्ट्री पर माफियागिरी का आरोप लगाया था। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बार फिर इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को सोनू की धमकी

सोनू ने अपनी इस वीडियो में साफतौर पर टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को माफिया बताया है और साथ ही ये भी कहा है कि मुझसे पंगा मत लो, मेरे पास सबूत है।

यह भी पढ़ें: हिना के साथ अन्याय: पति ने की दूसरी शादी, सामने आई कानून की लापरवाही

लातों के भूत बातों से नहीं मानते

सोनू निगम ने अपने वीडियो की शुरूआत में कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। शराफत की भाषा सबको समझ नहीं आती। उन्होंने कहा कि मैंने पहले तो किसी का नाम नहीं लिया था, सिर्फ इतना कहा कि नए लोगों के साथ प्यार से रहना चाहिए, क्योंकि सुसाइड होने से पहले माहौल करने अच्छा होता है।

मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा

हमेशा म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे टॉर्चर को लेकर हमारे बीच बात होती आई है, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग बोलना पड़ रहा है। उन्होंने मीडिया से कहा कि ये कोई पब्लिसिटी नहीं है। ये मजाक की बात नहीं है। किसी की जिंदगी की बात हो रही है और मेरे खिलाफ निगेटिव खबरें छापकर क्या होगा।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पर लगा आरोप, गर्व से बोले हां हूं मैं बायसेक्सुअल

तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है

उन्होंने उसके बाद भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा कि अब तो तुम्हारा नाम लेना पड़ेगा। तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। उन्होंने कहा कि भूल गए वो टाइम जब तुम मेरे पास आकर भाई-भाई किया करते थे कि भाई मेरी एल्बम कर दो। स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकर से मिलवा दो, अबू सलेम से बचा लो याद है ना। उन्होंने फिर कहा कि मरीना कुंवर याद है ना, वो क्यों बैक आउट की, ये मीडिया को पता है। अगर मुझसे पंगा लिया तो उनकी वीडियो मेरे पास है और वो मैं अपने यूट्यूब पर बहुत धूमधाम से डाल दूंगा।

https://www.facebook.com/SonuNigamSpace/videos/734628514055093/

यह भी पढ़ें: भूकंपों से उड़ी नींद: वैज्ञानिकों की हुई हालत खराब, अब जुट गए अध्ययन में

टी सीरिज ने नहीं दिया कोई बयान

सोनू निगम के इस वीडियो से इंडस्ट्री में सनसनी मचनी तो तय है। हालांकि टी सीरिज ने इसे लेकर अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

सोनू ने पिछली वीडियो में दिया था ये बयान

बता दें कि इससे पहले सोनू निगम ने अपने व्लॉग में कई सनसनीखेज बातें बताई थीं। उन्होंने कहा कि आज आप सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुन रहे हैं लेकिन कल को हो सकता है कि कोई म्यूजिशियन या म्यूजिक कंपोजर अपनी जान दे दे। इंडस्ट्री बहुत बड़े माफिया बैठे हुए हैं और गिनी चुनी दो बड़ी कंपनियां हैं जो ये तय करती हैं कि ये सिंगर गाएगा और ये नहीं गाएगा।

यह भी पढ़ें: आसमान से दौड़ी तबाही: सिर्फ 2 दिन बाद भीषण संकट, वैज्ञानिकों की हालत खराब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story