×

फैन्स को गहरा झटका: इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में मातम

शुक्रवार को सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें कि बीते कुछ दिनों से बालासुब्रमण्यम की तबियत कुछ ठीक नहीं थी, वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रहे थे।

Shreya
Published on: 25 Sep 2020 8:27 AM GMT
फैन्स को गहरा झटका: इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में मातम
X
सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का हुआ निधन

नई दिल्ली: ये साल मानो इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काला साल बनकर उभरा है। आज शुक्रवार को सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। बता दें कि बीते कुछ दिनों से बालासुब्रमण्यम की तबियत कुछ ठीक नहीं थी, वो लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर चल रहे थे। एसपी बालासुब्रमण्यम बीते महीने पांच अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि 13 सितंबर को उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई थी।

फिल्ममेकर ने एसपी बालासुब्रमण्यम को अर्पित की श्रद्धांजलि

वहीं इस तरह सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो जाने से फैन्स को गहरा धक्का लगा है। फैन्स बालासुब्रमण्यम की मौत की खबर से बेहद दुखी हैं। वहीं फिल्ममेकर वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर एसपी बालासुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि #RIPSPB.

यह भी पढ़ें: सुशांत की हत्या का सच: वकील का दावा गला घोंटने की बात साबित, AIIMS का बयान

एसपी बालासुब्रमण्यम ने दी थी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर

गौरतलब है कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करावाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारनटीन होने की सलाह दी थी। लेकिन वे हॉस्पिटल में एडमित हो गए थे। जानकारी के मुताबिक, 13 अगस्त को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। हालांकि 13 सितंबर उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी।

यह भी पढ़ें: समाजवादियों ने लगाया झूंठा आरोप, विकलांग को उठाकर CMO की मेज पर बैठाया

vajid khan वाजिद खान का भी कोरोना के चलते हुआ था निधन (फोटो- सोशल मीडिया)

कंपोजर वाजिद खान का भी कोरोना के चलते हुआ था निधन

वहीं इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर कंपोजर वाजिद खान का कोरोना के चलते निधन हो गया था। साजिद-वाजिद की जोड़ी के तौर पर मशहूर वाजिद खान की हालत गंभीर होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया था। वाजिद लम्बे समय से किडनी की बीमारी से परेशान थे और दो साल पहले उनका किडनी ट्रांस्पलांट भी हुआ था।

यह भी पढ़ें: तालाब में शराब: मछली नहीं ये निकली भर-भर बोरियां, सकते में आई पुलिस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story