×

SC पहुंची कंगना रनौत: कहा मुंबई में जान को खतरा, कोर्ट में दायर की याचिका

सुप्रीम कोर्ट में कंगना और रंगोली की तरफ से दायर की गई याचिका में कहा गया है कि अगर मुंबई में केस का ट्रायल चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की पर्सनल प्रतिशोध के चलते जान का खतरा है। दोनों ने केस को हिमाचल ट्रांसफर करने की मांग की है।

Shreya
Published on: 2 March 2021 10:14 AM GMT
SC पहुंची कंगना रनौत: कहा मुंबई में जान को खतरा, कोर्ट में दायर की याचिका
X
SC पहुंची कंगना रनौत: कहा मुंबई में जान को खतरा, कोर्ट में दायर की याचिका

मुंबई: किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस वक्त कई विवादों से घिरी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए दर्ज हुए मामलों को लेकर कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं।

आपराधिक मामलों को हिमाचल में ट्रांसफर करने की मांग

कंगना और रंगोली दोनों ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी के लिए मुंबई में 3 आपराधिक मामलों को हिमाचल (Himachal Pradesh) ट्रांसफर करने की मांग के लिए याचिका दाखिल की है। इस याचिका में कहा गया है कि अगर मुंबई में केस का ट्रायल चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की पर्सनल प्रतिशोध के चलते जान का खतरा है।

यह भी पढ़ें: भिखारी बने सोनू निगम: सड़क पर गाया ‘कल हो न हो’ गाना, मिले 12 रुपये

kangana-rangoli (फोटो- इंस्टाग्राम)

याचिका में बताया अपनी जान को खतरा

दोनों बहनों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में अपनी जान को खतरा बताते हुए सोशल मीडिया पर टिप्पणी के मामले में दर्ज तीनों आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश में ट्रांसफर करने की मांग की है। हालांकि, अभी सुप्रीम कोर्ट की ओर से कंगना की याचिका पर सुनवाई की तारीख तय नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने शेयर की अपनी Bold Photo, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

kangana-javed (फोटो- सोशल मीडिया)

कोर्ट ने जारी किया था वारंट

आपको बता दें कि अभी बीते दिनों ही लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना के पेश ना होने के बाद मुंबई की एक अदालत ने वारंट जारी किया था। ये वांरट एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश ना होने के बाद जारी किया गया था। इस वारंट के जारी होने के बाद एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की और कहा कि अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

यह भी पढ़ें: टाइगर के जन्मदिन पर जैकी श्रॉफ ने खोला बेटे का राज, बोले हो चुकी है शादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story