OMG! Urfi Javed को ये क्या हुआ? पहुंचीं अस्पताल

Urfi Javed New Photo: सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसे देख यूजर्स का सिर चकरा जाता है। लेकिन इस बार बात कुछ और है।

Ruchi Jha
Published on: 17 April 2023 8:02 AM GMT (Updated on: 17 April 2023 10:40 AM GMT)
OMG! Urfi Javed को ये क्या हुआ? पहुंचीं अस्पताल
X
Urfi Javed (Image Credit: Instagram)

Urfi Javed Latest Post: फैशन आइकन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबो-गरीब कपड़ो से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं और लोगों के होश उड़ा देती हैं, लेकिन इस बार खुद उर्फी जावेद के होश उड़ गए हैं। जी हां, क्योंकि वह अस्पताल जो पहुंच गई हैं! आइए आपको विस्तार से पूरा मामला समझाते हैं।

उर्फी जावेद ने कराया अपने दिल का X-ray

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। हालांकि, इसमें कोई नई बात नहीं है कि उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं। वह पहले भी इस तरह से कई बार नजर आ चुकी हैं। इस तस्वीर में उर्फी ने टॉप तो नहीं पहना, लेकिन एक X-ray की फोटो लगाई हुई है और ये उनके दिल का एक्स-रे है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी का दिल टूटा हुआ है।

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

इस तस्वीर के जरीए उर्फी ने अपना दिल टूटा हुआ बताया है। अब यूजर्स उर्फी की इस पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'तुम्हारा दिल क्यों टूटा हुआ है उर्फी...?' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'पहले तो इंसानों वाले कपड़े पहनती थी बट अब कंकाल भी पहनने लगी।' तो किसी ने लिखा, 'क्या-क्या करते रहते हो आप।' एक ने लिखा, 'उर्फी का तो दिल टूट गया मेरे पास फेविकोल है आओ जोड़ देता हूं।'

इंटरनेट क्वीन हैं उर्फी जावेद

इस बात में कोई झूठ नहीं है कि अपने फैशन को लेकर आए दिन उर्फी जावेद ट्रोल के निशाने पर रहती हैं, लेकिन उनके इसी फैशन ने उन्हें पहचान भी दिलाई है। एक वक्त ऐसा था, जब उर्फी को कोई भी डिजाइनर अपनी ड्रेस देना नहीं चाहता था, लेकिन अब उर्फी कई बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर की ड्रेस में फोटोशूट करवाती हैं। अपने फैशन के दम पर ही उर्फी जावेद सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं। उन्हें 4.1 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं, उर्फी जावेद की तस्वीरें या वीडियोज चंद मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story