ब्रालेस होकर Sofia Ansari ने कैमरे के सामने खोला पेंट का बटन, आपने देखी ये तस्वीरें?

Sofia Ansari Hot Photos: सोशल मीडिया ससेंशन सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 20 April 2023 7:32 AM GMT
ब्रालेस होकर Sofia Ansari ने कैमरे के सामने खोला पेंट का बटन, आपने देखी ये तस्वीरें?
X
Sofia Ansari Photos (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari Hot Photos: सोफिया अंसारी...यानी हॉट और बोल्ड वीडियोज एंड फोटोज। जी हां, सोफिया अंसारी का अगर अकाउंट देखा जाए तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड एंड हॉट फोटोज हैं। उनकी फोटोज आते ही इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाती है। इस बीच सोफिया ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

सोफिया शेयर की बोल्ड फोटोज

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सोफिया ब्लू कलर की शॉर्ट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। यह टी-शर्ट इतनी ज्यादा छोटी है कि इससे सोफिया का ब्रेस्ट भी ठीक तरह से कवर नहीं हो पा रहा है। यही नहीं सोफिया ने जो ब्लू जींस पहनी है उसके बटन भी उन्होंने खोले हुए हैं और कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। सोफिया का ये हॉट अंदाज देख किसी के भी पसीने छूट जाएंगे।

सोफिया के इस अंदाज को फैंस कर रहे पसंद

सोफिया के फैंस की गिनती कम नहीं है। अब जैसे ही सोफिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आई। फैंस ने कमेंट करना शुरु कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'यार आप तो किसी दिन अपनी अदाओं से मार डालोगी।' तो एक लिखा, 'कितनी हॉट हो यार तुम और ऊपर से तुम्हारा लुक।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो सोफिया को उनके लुक के लिए ट्रोल कर रहे थे। जहां एक शख्स ने लिखा, 'ये भी क्यों पहन रखा है, उतार दो, इतनी अश्लीलता फैला रखी है तुम लोगों ने।' जबकि एक ने लिखा है, 'दोस्तों बताओ, इसे कौन से गाली दूं।' जबकि एक ने लिखा है, 'क्या क्या देखना पड़ता है।'

सोफिया अंसारी की फैन फॉलोविंग है काफी शानदार

इस वक्त सोफिया अंसारी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग काफी शानदार है और अक्सर देखा जाता है कि उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। सोफिया अंसारी ने वीडियोज की शुरुआत शॉर्ट एप्स से की थी और आज उन्हें सभी जानते हैं, इंडिया के बाहर भी उनकी फैन फॉलोविंग है। सोफिया का ऐसा अंदाज लोगों को घायल करने के लिए काफी है। उनकी झलक हमेशा शानदार होती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story