×

सोनाक्षी हुई दबंग: अब तेजी से छाईं सोशल मीडिया पर, लुक हुआ जारी

बॉलीवुड फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त का लुक रिलीज किए जाने के बाद आज सोनाक्षी सिन्हा का लुक जारी किया गया है।

Shreya
Published on: 17 July 2020 8:32 AM GMT
सोनाक्षी हुई दबंग: अब तेजी से छाईं सोशल मीडिया पर, लुक हुआ जारी
X

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से एक्टर अजय देवगन और संजय दत्त का लुक रिलीज किए जाने के बाद आज सोनाक्षी सिन्हा का भी लुक जारी किया गया है। सोनाक्षी सिन्हा ने खुल फिल्म से अपने लुक को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा काफी दबंग नजर आ रही हैं। फिल्म से उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की राजनीति में ऑडियो बम: केंद्रीय मंत्री ने बताया फर्जी, दर्ज हुई शिकायत

HEROIC भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं

सोनाक्षी सिन्हा ने 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' से अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय सेना का समर्थन करने के लिए अपने साथ 299 महिलाओं को ले जाने वाली बहादुर सामाजिक कार्यकर्ता सुंदरबेन जेठा मधरप्यार की HEROIC भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं! #BhujThePrideOfIndia हिस्ट्री की एक महत्वपूर्ण घटना है, जो @DisneyPlusHotstarMultiplex के साथ @DisneyPlusHotstarVIP पर जल्द ही Unveil होगा!

यह भी पढ़ें: भूकंप से हिली धरती: जोरदार झटकों से कांपे लोग, घरों से भागे सभी

ट्विटर पर #SonakshiSinha कर रहा ट्रेंड

सोनाक्षी सिन्हा का ये दबंग लुक फैन्स को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस लुक को लेकर ट्विटर पर #SonakshiSinha भी ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि इस फिल्म से अजय देवगन और संजय दत्त का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि अजय देवगन ने कोरोना वायरस लॉकडाउन को देखते हुए फिल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एलान किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के डिजिटल राइट्स भारी भरकम दाम पर बेचे गए हैं। हॉटस्टार (DisneyPlusHotstar) ने फिल्म को 112 करोड़ में खरीदा है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी हुए चिंतित: कोरोना को लेकर हुए परेशान, सरकार से की ये अपील

1971 के पाक-भारत के युद्ध पर आधारित है फिल्म

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो, फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए जंग पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। स्कॉड्रन लीडर विजय कार्णिक ने 1971 के युद्ध में पाकिस्तान के सभी एयरस्पेस को बहुत अधिक नुकसान पहुंचाया था।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बड़ा संकट: कांग्रेस ने दर्ज कराई FIR, वायरल ऑडियो की जांच शुरू

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story