×

कौन हैं मरीना कुंवर: जिस पर मचा घमासान, भिड़े सिंगर सोनू और भूषण कुमार

सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि मरीना कुंवर याद है ना। अगर मुझसे पंगा लिया तो वो मैं अपने यूट्यूब पर बहुत धूमधाम से डाल दूंगा वो वीडियो।

Shreya
Published on: 22 Jun 2020 11:44 AM GMT
कौन हैं मरीना कुंवर: जिस पर मचा घमासान, भिड़े सिंगर सोनू और भूषण कुमार
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर कई सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज उठाई है। वहीं इस कड़ी में बीते दिनों सोनू निगम ने भी वीडियो शेयर कर एक म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े राज खोले और इंडस्ट्री पर माफियागिरी का आरोप लगाया था। अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने साफतौर पर टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार को माफिया बताया है और साथ ही ये भी कहा है कि मुझसे पंगा मत लो, मेरे पास सबूत है।

यह भी पढ़ें: दरोगा से परेशान दलित युवक, एसपी ऑफिस के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

सोनू निगम ने भूषण कुमार को बताया माफिया

उन्होंने भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि मरीना कुंवर याद है ना। वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई.. इस बारे में मीडिया को पता है। माफिया इसतर वर्क करता है मेरे पास उसकी वीडियो है और अगर मुझसे पंगा लिया तो वो मैं अपने यूट्यूब पर बहुत धूमधाम से डाल दूंगा। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं मरीना कुंवर जिनकी वीडियो को लेकर सोनू निगम ने भूषण कुमार को धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: चीन की बौखलाहट: पीएम मोदी ने लिए ये बड़े फैसले, उड़ गई दुश्मन की नींद

कौन हैं मरीना कुंवर?

बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना को 'जिंदगी तुमसे', 'जग्‍गू दादा', 'शपथ', 'सीआईडी' और 'आहट' जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है। वो साल 2018 में सुर्खियों में उस वक्त आईं, जब उन्होंने डायरेक्टर साजिद खान और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर 'शोषण' के आरोप लगाए थे।

#MeToo अभियान के तहत मरीना ने लगाए थे भूषण पर आरोप

बता दें कि उस दौरान #MeToo अभियान के तहत कई सेलेब्स ने बॉलीवुड के नामी लोगों पर शोषण के आरोप लगाए थे। उनमें से एक थी मरीना। मरीना ने भूषण कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्होंने वीडियो में काम देने के बहाने उन्हें घर पर बुलाया था और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: सोनू का भूषण कुमार पर वार, बोले मुझसे पंगा मत लो, मेरे पास सबूत हैं

मुझसे पंगा लिया तो....

सोनू निगम ने मरीना कुंवर का नाम लेकर ही भूषण कुमार को धमकी दी है और कहा है कि अगर मुझसे पंगा लिया तो उसकी वीडियो मेरे पास है और वो मैं अपने यूट्यूब पर बहुत धूमधाम से डाल दूंगा। हालांकि टी सीरिज ने इसे लेकर अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

इससे पहले सोनू ने कई सनसनीखेज बातें बताई थीं

बता दें कि इससे पहले सोनू निगम ने अपने व्लॉग में इंडस्ट्री को लेकर कई सनसनीखेज बातें बताई थीं। उन्होंने कहा कि आज आप सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुन रहे हैं लेकिन कल को हो सकता है कि कोई म्यूजिशियन या म्यूजिक कंपोजर अपनी जान दे दे। इंडस्ट्री बहुत बड़े माफिया बैठे हुए हैं और गिनी चुनी दो बड़ी कंपनियां हैं जो ये तय करती हैं कि ये सिंगर गाएगा और ये नहीं गाएगा।

https://www.facebook.com/SonuNigamSpace/videos/734628514055093/

यह भी पढ़ें: इमोशनल हुए रतन टाटा: शेयर किया पोस्ट, कहा सभी नीचा दिखाने में लगे हैं

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story