×

OMG! आखिर किस कारण से धनुष को तिरुपति बालाजी मंदिर में दान करने पड़े अपने बाल, सोशल मीडिया पर छाई एक्टर की तस्वीरें

Dhanush Visit Tirupati Temple: हाल ही में, साउथ सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति बालाजी मंदिर में अपने बाल दान किए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्यों किया है।

Ruchi Jha
Published on: 3 July 2023 12:19 PM GMT
OMG! आखिर किस कारण से धनुष को तिरुपति बालाजी मंदिर में दान करने पड़े अपने बाल, सोशल मीडिया पर छाई एक्टर की तस्वीरें
X
Dhanush (Image credit: Instagram)

Dhanush Visit Tirupati Temple: साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में है, लेकिन इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, एक्टर अपने दोनों बेटों यात्रा और लिंगा के साथ 'तिरुपति मंदिर' के दर्शन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बेटों के साथ मिलकर केश दान किए हैं, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? क्या उन्होंने ऐसा किसी मन्नत के कारण किया या फिर यह उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का लुक है, जिसके लिए उन्होंने ऐसा किया है। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

धनुष ने क्यों किए तिरुपति मंदिर में अपने केश दान?

दरअसल, सोशल मीडिया पर धनुष की कुछ तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है, जिनमें वह गंजे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी दाढ़ी भी कटवाई हुई है। इन तस्वीरों में धनुष ब्लू कलर की शर्ट, वेश्टी और मुंडे हुए सिर पर टोपी लगाए दिख रहे हैं। अब धनुष की ये तस्वीरें देख हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर धनुष ने केश दान करने का इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया? हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो यह दावा कर रहे हैं कि धनुष ने यह अपनी अपकमिंग फिल्म 'D50' के कारण किया है। उनका कहना है कि ये धनुष की अपकमिंग फिल्म का लुक है, लेकिन यह सब केवल दावे हैं क्योंकि यह तो केवल धनुष ही जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। हालांकि, आमतौर पर इंसान किसी मन्नत के तहत केश दान करता है, तो हो सकता है कि धनुष की भी कोई मांगी हुआ मन्नत पूरी हुई हो, जिसके लिए उन्होंने ऐसा किया है।

अपनी पत्नी से अलग रहते हैं धनुष

बता दें कि धनुष ने दिग्गज एक्टर रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी, लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हालांकि, इसका असर वह अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं। अलग होने के बाद भी ऐश्वर्या और धनुष अपने बच्चों के साथ एक दोस्त बनकर रहते हैं, क्योंकि दोनों ही अपने बेटों के काफी करीब हैं और उनसे बेशुमार प्यार करते हैं।

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं धनुष

बता दें कि धनुष फिल्म 'D50' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म का वह खुद निर्देशन भी कर रहे हैं। फिलहाल, धनुष 'कैप्टन मिलरट' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को अरुण माथेस्वरन डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि यह एक पीरियोडिक फिल्म है, जिसका हाल ही में फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में धनुष के साथ-साथ प्रियंका अरुल मोहन और शिव राजकुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story