×

Janhvi Kapoor: नहीं देखा होगा आपने जान्हवी का ये अवतार! अनाउंस की अपनी अगली फिल्म, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 May 2023 11:35 AM GMT
Janhvi Kapoor: नहीं देखा होगा आपने जान्हवी का ये अवतार! अनाउंस की अपनी अगली फिल्म, जानें कब शुरू होगी शूटिंग
X
Janhvi Kapoor (Image Credit: Instagram)

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म की है और अब उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म को अनाउंस कर दिया है। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने वाली है। जान्हवी ने यह जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एक तस्वीर शेयर कर दी है, जिसमें वह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

जान्हवी ने अनाउंस की अपनी अगली फिल्म

दरअसल, जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी ब्लू एंड डार्क रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी का लुक बेहद अलग है। आपने इससे पहले जान्हवी को इस अवतार में कभी नहीं देखा होगा। इन तस्वीरों में जान्हवी के साथ और भी कई बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं। फोटोज में जान्हवी के साथ राजेश तैलंग, मेयांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता, गुल्शन देवय्या और रोशन मैथ्यू नजर आ रहे हैं।

मई के आखिर माह में शुरू होगी 'उलझ'

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, ''कूटनीति की दुनिया में राज़ की कीमत ज्यादा होती है।
उलझ महीने के अंत में शूट शुरू होगा।'' आपको बता दें कि यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जान्हवी कपूर एक जासूस की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा दिसंबर 2021 में कर दी गई थी। इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता सुधांशु सरिया हैं। फिल्म की शूटिंग इस माह के अंत यानी मई 2023 के अंत तक शुरू कर दी जाएगी।

जान्हवी ने खत्म की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग

बता दें कि अभी हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म की है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। फिल्म को करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इस फिल्म से दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिलहाल, फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं, इससे पहले जान्हवी और राजकुमार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में साथ नजर आ चुके हैं।

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

जान्हवी कपूर इस फिल्म के अलावा जल्द ही फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘एनटीआर 30’ में भी दिखाई देंगी। ये फिल्म अंडर शूटिंग है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story