×

रिया को तगड़ा झटका: CBI ही करेगी सुशांत केस की जांच, SC ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। अपना फैसला सुनाते हुए SC ने सीबीआई जांच को सही ठहराया।

Shreya
Published on: 19 Aug 2020 6:08 AM GMT
रिया को तगड़ा झटका: CBI ही करेगी सुशांत केस की जांच, SC ने कही ये बात
X
SC Verdict On Sushant Case

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। अपना फैसला सुनाते हुए SC ने सीबीआई जांच को सही ठहराया। अब इस मामले की जांच सीबीआई को ही ट्रांसफर किया जाएगा। अब इसी के साथ सुशांत के परिवार और एक्टर के लिए प्रार्थना कर रहे सभी दोस्तों और फैन्स का भी इंतजार खत्म हो गया है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही उनके इंडस्ट्री के दोस्त और फैन्स उनके लिए CBI जांच की मांग कर रहे थे।

महाराष्ट्र सरकार को जांच में सहयोग करने के आदेश

बता दें कि इस केस में बीते काफी समय से ये पेंच था कि इस मामले की जांच कौन करेगा। जिसे लेकर SC ने आज स्पष्ट कर दिया है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को भी निर्देश दिया है कि सीबीआई को पूरा सहयोग करें। बता दें कि इस केस में मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर रिया चक्रवर्ती का साथ देने का आरोप लगता आया है। लेकिन अब कोर्ट ने भी ये निर्देश दिए हैं कि मामले की जांच में सरकार की तरफ से सहयोग किया जाए। वहीं माना ये भी जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती भी दे सकती है।



यह भी पढ़ें: धोनी के संन्यास पर चहल का बड़ा बयान, कहा- इस वजह से खत्म हुआ करियर

Sushant-Rhea

रिया चक्रवर्ती को SC से बड़ा झटका

इसी के साथ रिया चक्रवर्ती को भी बड़ा झटका लगा है। क्योंकि SC ने अपनी सुनवाई के दौरान बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है। SC ने कहा कि बिहार पुलिस की FIR सही है। मुंबई पुलिस ने जाँच नहीं, enquiry की। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि रिया ने उनके खिलाफ दर्ज मामले को मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: 10 दिनों तक ISIS के कैम्प में रहा ये डॉक्टर, आतंकियों का किया इलाज, NIA ने पकड़ा

CBI जांच को लेकर SC ने क्या कहा?

CBI जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि जून में आरोप लगा कि सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म के कारण आत्महत्या कर ली, जुलाई में आरोप लगा कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया। इसके बाद अगस्त में बात हत्या की होने लगी। इन सब दावों में विरोधाभास है, उम्मीद है CBI सच सामने लाएगी।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन ने किया ट्वीट, कही ये बात

सुशांत की बहन ने जताई खुशी

मामले को CBI को ट्रांसफर किए जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने ट्वीट कर खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि



सत्य की जीत होती है- अंकिता लोखंडे

वहीं अंकिता ने भी इस मामले में ट्वीट कर कहा है कि सत्य की जीत होती है। #1ststeptossrjustice



यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, इन मार्गों पर 160 किमी की रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story