×

कंगना का तीखा वार: बॉलीवुड सितारों पर साधा निशाना, कहा कई पहुंचेंगे जेल

अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लिया है।

Shreya
Published on: 26 Aug 2020 1:06 PM GMT
कंगना का तीखा वार: बॉलीवुड सितारों पर साधा निशाना, कहा कई पहुंचेंगे जेल
X
Kangana Ranaut

मुंबई: अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स को निशाने पर लिया है। दरअसल, सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है। जिसके बाद इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भी एंट्री हो चुकी है। अब NCB के अधिकारी जल्द ही ड्रग्स के एंगल पर जांच शुरू करेंगे। इसी मुद्दे पर कंगना ने बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है।

यह भी पढ़ें: Gold-Silver में भारी गिरावट: 5000 रुपए सस्ता हुआ सोना, जानिए आज की कीमत

कंगना ने अपने ट्वीट में कही ये बात

कंगना ने इस बाबत बयान देते हुए कहा कि अगर बॉलीवुड में नारकोटिक्स टेस्ट होता है तो कई सारे स्टार्स जेल में होंगे। उन्होंने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की बॉलीवुड में एंट्री होती है तो कई A लिस्टर्स जेल में पहुंच जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। मैं उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन (Swatchh Bharat Mission) के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।



यह भी पढ़ें: 33 रुपये में करोड़पति: बस आपको करना होगा ये काम, खुल जाएगी किस्मत

KANGNA

कंगना के बयान से खड़ा हो सकता है विवाद

बता दें कि कंगना को बेबाकी से अपनी बात सबके सामने रखने के लिए जाना जाता है। उन्होंने सुशांत केस में बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को लेकर भी कई सेलिब्रिटीज को घेरा था। यहीं नहीं उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार्स को बॉलीवुड माफिया तक भी कहकर पुकारा है। हालांकि कई सेलिब्रिटीज ने कंगना पर पलटवार भी किया था। माना जा रहा है कि उनका ये बयान भी एक नया विवाद को खड़ कर सकता है। कंगना ने अपने ट्वीट में A लिस्टर कहकर ही बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर आरोप लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: सुशांत का बड़ा खुलासा: वो चैट जिससे गहराया शक, अब तक हुए ये खुलासे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story