×

सुशांत का बड़ा खुलासा: वो चैट जिससे गहराया शक, अब तक हुए ये खुलासे

रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई है। रिया के कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आए हैं, जिनमें ड्रग्स की बातें की जा रही हैं। रिया के ड्रग्स चैट ने मामले को नया मोड़ दिया है। ज

Shreya
Published on: 26 Aug 2020 9:30 AM GMT
सुशांत का बड़ा खुलासा: वो चैट जिससे गहराया शक, अब तक हुए ये खुलासे
X
Sushant Case

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी ककर रही हैं और जांच के सिलसिले में लोगों से लगातार पूछताछ भी कर रही हैं। इस बीच रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आई है। रिया के कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आए हैं, जिनमें ड्रग्स की बातें की जा रही हैं। रिया के ड्रग्स चैट ने मामले को नया मोड़ दिया है। जिसके बाद सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भी एंट्री हो चुकी है। अब NCB के अधिकारी जल्द ही ड्रग्स के एंगल पर जांच शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: स्कूल-कॉलेज खुले या बंद: 1 सितंबर को लेकर देशभर में चिंता, लगातार बढ़ रहे मामले

रिया और श्रुति के बीच हुई बातचीत

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुकी है। इस बीच रिया और श्रुति के बीच एक चैट सामने आई है, जिसमें कई बातों का खुलासा हुआ है। 19 जनवरी, 2020 को हुए चैट में कहा गया है कि आज सुबह वो रो रहा था और सिद्धू को वापस जाने को कहा। वो मदद मांग रहा है और इलाज करवाएगा।

Sushant Singh

यह भी पढ़ें: बारिश का हाई अलर्ट: इन राज्यों पानी से मचेगी आफत, जानें अपने शहर का हाल

चैट में आगे कहा गया है कि अगर उसे DID, तो डॉक्टर्स से सही दवाई लेंगे। वो कह रहा है कि तुम मेरा इतना ख्याल रख रहे हो, फिर भी वो ठीक नहीं हो रहा। उसे वीड लेना बिल्कुल बंद करना होगा, वो बोल रहा था कि उसने कल से छोड़ दिया है। आगे लिखा है कि वो सोने चला गया है मैं भी सोने जा रहा हूं। साहिल को आरोग्यनिधि जाना है ना? जिसका जवाब मिला हां।

यह भी पढ़ें: लड़की भागी ऑटोवाले संग: बॉयफ्रेंड ने फिर किया ऐसा कारनामा, हिल गए सभी लोग

मिरांडा और रिया के बीच की चैट

इसके अलावा वॉट्सऐप चैट 17 अप्रैल 2020 की भी सामने आई है, जो कि मिरांडा और रिया के बीच की है। चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है।

Sushant Singh Rajput

अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है, क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है। इन्हें लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बैंक का बदला नियम: ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, कर्ज पड़ेगा बहुत महंगा

जया साहा और रिया के बीच चैट

रिया ने 25 नवंबर 2019 को जया साहा से बातचीत की है। इस चैट में रिया से जया साहा कहती हैं कि मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है। रिया इसके जवाब में कहती हैं, बहुत धन्यवाद।’ इसके बाद जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा।

Rhea

इसमें रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी। इसी चैट के बाद जया साहा को ईडी ने नोटिस भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया है।

दरअसल, ईडी को रिया चक्रवर्ती के फोन में एक संदिग्ध ड्रग्स डीलर्स का नंबर मिला था, जिसके बाद ईडी ने रिया के फोन डेटा को री-ट्रिव किया है, जिसमें कथित रूप से यह पाया गया रिया ने एक ड्रग्स डिलर से चैट की और फिर उसे डिलीट कर दिया था।

यह भी पढ़ें: सपा में लैला-मजनू: विवादित साक्षी-अजितेश करेंगे नेतागिरी, हुए पिता के खिलाफ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story