×

सुशांत की मैनेजर: CBI खोलेगी राज, दिशा की मौत पर भी करेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस के साथ-साथ सीबीआई एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की भी जांच करेगी। कहा ये भी जा रहा है कि सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है।

Shreya
Published on: 3 Sep 2020 6:59 AM GMT
सुशांत की मैनेजर: CBI खोलेगी राज, दिशा की मौत पर भी करेगी जांच
X
दिशा की मौत की जांच करेगी सीबीआई

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच (CBI Investigation) तेज कर दी है। CBI लगातार केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। आज यानी गुरुवार को एक बार फिर से सुशांत के घर के स्‍टाफ नीरज और केशव से सीबीआई सवाल करेगी। जिसके लिए दोनों डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। इसके अलावा मामले में रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत से तीसरे दिन पूछताछ हो रही है।

यह भी पढ़ें: भारत के रक्षक ये 5 देश: पाकिस्तान के खिलाफ हुए खड़े, फेल किया बड़ा प्लान

दिशा सालियान की मौत की भी जांच करेगी CBI

मामले की तह तक पहुंचने के लिए CBI लगातार गवाहों और आरोपी बनाए गए लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस के साथ-साथ सीबीआई एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की भी जांच करेगी। कहा ये भी जा रहा है कि सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि दिशा की मौत आठ जून को हुई थी। दिशा ने अपनी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी।

यह भी पढ़ें: भारत के रक्षक ये 5 देश: पाकिस्तान के खिलाफ हुए खड़े, फेल किया बड़ा प्लान

Disha Salian

सुशांत-दिशा की मौत का कनेक्शन

दिशा की मौत के तार सुशांत सिंह राजपूत केस के साथ भी कई बार जोड़े जा चुके हैं, इसलिए दिशा की मौत की भी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। अब देखना ये होगा कि दोनों मामलों के तार आपस में जुड़े हैं या नहीं। फिलहाल CBI मामले में आरोपी बनाई गईं रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से पूछताछ कर रही है। बुधवार को सीबीआई ने इंद्रजीत चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें: सैनिटाइजर बन गया आग का गोला, देखते ही देखते ले ली एक शख्स की जान

हिरासत में लिया गया एक और ड्रग डीलर

सुशांत मामले में ड्रग एंगल भी सामने आया था, इस कड़ी में मुंबई में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने के आरोप में एक और ड्रग्‍स डीलर को हिरासत में लिया गया है। दावा किया गाय है कि दोनों के बीच पार्क में डील हुई थी। हिरासत में लिए गए डीलर का नाम फैजान इब्राहिम बताया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले भी दो ड्रग्स डीलर को पकड़ा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सेना प्रमुख पहुंचे लद्दाख: पैंगोंग में आमने-सामने दोनों देश, मजबूती से खड़ा है भारत

ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थीं सुशांत की बहनें

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील का दावा है कि सुशांत के घर पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में उनकी बहनें भी शामिल हुआ करती थीं। दावा किया गया है कि ड्रग्‍स सुशांत की जिंदगी का हिस्‍सा थे। श्रुति ने सीबीआई के सामने यह दावा किया है। श्रुति ने बताया कि वह भी सुशांत के घर होने वाली पार्टी में हिस्‍सा लेती थीं, लेकिन वह ड्रग्‍स नहीं लेती थींं।

यह भी पढ़ें:सैफ का खूंखार अवतार: आदिपुरुष में होगा बाहुबली से सामना, जानें कब आएगी फिल्म

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story