आया सुशांत का सच: छोटा भाई बोला ऐसा नहीं हो सकता, ये रही रिपोर्ट

सुशांत मामले में एम्स(AIIMS) द्वारा जारी की गई फॉरेंसिंक रिपोर्ट को देखे, तो इसमें इस बात का खुलासा हो गया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या ही की थी। लेकिन इस मामले इस बात पर अब सुशांत के चचेरे भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है।

sushant singh

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई। 14 अप्रैल से आज तक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा समय बीते चुका है। ऐसे में अब सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझने की बजाय धीरे-धीरे उलझती जा रही है। इस मामले में सुशांत से जुड़े जो सवाल थे, वो तो कहीं दबे ही रह गए। उन सवाल पर सुशांत के घरवाले और उनके चाहनेवाले जवाब मांगते-मांगते थक गए, कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या की थी, या फिर उनकी हत्या की गई थी। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है।

ये भी पढ़ें… रिया के वकील का रिएक्शन, सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर कह दी ये बड़ी बात

जहर देकर मार दिया गया

सुशांत मामले में एम्स(AIIMS) द्वारा जारी की गई फॉरेंसिंक रिपोर्ट को देखे, तो इसमें इस बात का खुलासा हो गया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या ही की थी। लेकिन इस मामले इस बात पर अब सुशांत के चचेरे भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले पर सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह “बबलू” ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यही आया है कि शरीर में केमिकल नहीं था। मैं तो ये नहीं कह रहा हूं कि जहर देकर मार दिया गया।

sushant case
फोटो-सोशल मीडिया

आगे कहते हुए- आत्महत्या और हत्या के पीछे जो मामला है, हमलोग लगातार कह रहे है कि ये लड़का हत्या नहीं कर सकता है। इतना बोल्ड लड़का था। इसकी हत्या की गई है। हत्या की जांच की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें…दुनिया की दस फीसदी आबादी को हो चुका है कोरोना

गला दबाकर मार दिया होगा

सुशांत
फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में बात सामने आई कि केमिकल रिपोर्ट से हत्या की जाँच नहीं की जा सकती है। केमिकल रिपोर्ट से ये साफ हो सकता है कि किसी ने जहर दिया की नहीं। लेकिन गला दबाकर मार दिया होगा, फंदा लगाकर मार दिया होगा, इसकी भी जाँच होनी चाहिए। हम लोग अभी इस निष्कर्ष पर नहीं आए हैं कि वो आत्महत्या किया होगा। हमलोगों को लगता है ये हत्या है। इसकी पूरी तरह जाँच होनी चाहिए।

आगे ये भी बात कही कि अगर आत्महत्या है तो किसने आत्महत्या के लिए उकसाया इसकी भी जांच होनी चाहिए। लंबा वक्त बीत रहा है इस बात से हम लोग परेशान नहीं है। परेशान इसलिए है कि जांच पूरी तरह होनी चाहिए, बाकी समय चाहें जितना भी लगे।

हत्या-आत्महत्या की जांच को लेकर कहा- सारी जांच सही निकलनी चाहिए। आत्महत्या है या हत्या है, या आत्महत्या के लिए किसने उकसाया? किस परिस्थिति में ऐसा हुआ है? हर चीज सामने होनी चाहिए, यही हमलोगों की मांगें हैं।

ये भी पढ़ें…कब-कैसे सुशांत मौत: मौत से लेकर पोस्टमार्टम तक का खुलासा, सदमे में बॉलीवुड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App