×

ड्रग केस पर बड़ी खबर: मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा, इस दिन NCB से होगा सामना

सारा अली खान (Sara Ali Khan) गोवा हवाई अड्डे (Goa Airport) से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग मामले में 26 सितंबर को मुंबई में पूछताछ की जाएगी।

Shreya
Published on: 24 Sep 2020 12:08 PM GMT
ड्रग केस पर बड़ी खबर: मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा, इस दिन NCB से होगा सामना
X
मुंबई के लिए रवाना हुईं सारा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस केस में कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के नाम सामने आ चुके हैं। ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होने के बाद बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन और गहराता जा रहा है। रिया ने केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसके बाद NCB ने कुछ एक्ट्रेसेस को समन किया है।

गोवा से रवाना हुईं सारा अली खान

इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) गोवा हवाई अड्डे (Goa Airport) से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। उनसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग मामले में 26 सितंबर को मुंबई में पूछताछ की जाएगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस को समन भेजा है। बता दें कि सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने ही एनसीबी के सामने लिया था। साथ ही यह भी कहा था कि सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के बाद ही ड्रग एडिक्ट हुए थे।

यह भी पढ़ें: भारतीय सिनेमा के क्रांतिकारी ‘आनंद गांधी’ लेकर आ रहे हैं फिर से नया प्रोजेक्ट

रकुलप्रीत सिंह से NCB करेगा पूछताछ

इसके अलावा फिल्म एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी NCB के रडार पर हैं। एनसीबी की एक टीम रकुलप्रीत के घर भी पहुंची है। उनसे ब्यूरो ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगा। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी पूछताछ के दौरान रकुल का नाम लिया था। कहा जा रहा है कि रकुल ने समन मिलने से इंकार कर दिया था। एक्ट्रेस रकुल प्रीत से भी आज एनसीबी पूछताछ करने वाली थी लेकिन रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इनकार कर दिया और NCB के ऑफिस भी नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें: खत्म अतीक का साम्राज्य: सड़क पर आया बाहुबली का परिवार, चला योगी का बुलडोजर

बहाना बना रही रकुल- एनसीबी

हालांकि एनसीबी इस बारे में अलग ही बात कह रही हैं। उनका कहना है कि रकुल बहाना बना रही है। उन्हें बुधवार को समन भेजा गया था। रकुल से एनसीबी की टीम ने कई प्लेटफॉर्म के जरिए संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन रकुल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

यह भी पढ़ें: दिग्गज खिलाड़ी का निधन: सुनसान हुआ IPL, मुंबई में ली आखिरी सांस

दीपिका से 25 को पूछताछ करेगी एजेंसी

इसके अलावा मामले में दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी पूछताछ करेगी। एनसीबी 25 सितंबर को एक्ट्रेस से पूछताछ करेगी। फिलहाल एक्ट्रेस गोवा में हैं। जानकारी के मुताबिक, दीपिका आज मुंबई के लिए रवाना होने वाली थीं। अभिनेत्री चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आएंगी। बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मंच गया है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: चीन के खिलाफ भारत के एक्शन से थर-थर कांप उठा पाकिस्तान, उठा लिया बड़ा कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story