×

सुशांत डेथ केस: रिया को जमानत मिलने के बाद अब दीपिका को लेकर आई ये बड़ी खबर

रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने की खबर बॉलीवुड के लोगों को मिली। हिंदी सिनेमा से जुड़ी हस्तियों ने राहत की सांस ली । अब ऐसी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिर से अपना काम शुरू करने जा रही हैं।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 8:17 AM GMT
सुशांत डेथ केस: रिया को जमानत मिलने के बाद अब दीपिका को लेकर आई ये बड़ी खबर
X
वो गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस फिल्म में दीपिका के साथ युवा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी काम कर रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है।

सुशांत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही थी लेकिन उसे अभी तक न तो रिया चक्रवर्ती और न ही दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह या किसी दूसरे निर्माता निर्देशक के नशीले पदार्थों के कारोबार में लिप्त होने के कोई ठोस सबूत मिल पाए हैं।

रिया के जमानत मिलते ही अब खबर आ रही है दीपिका पादुकोण भी वापस गोवा जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ाने की तैयारी शुरू कर चुकी हैं।

Sushant सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

बॉलीवुड हस्तियों ने ली राहत की सांस

आज जैसे ही रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने की खबर बॉलीवुड के लोगों को मिली। हिंदी सिनेमा से जुड़ी हस्तियों ने राहत की सांस ली । अब ऐसी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिर से अपना काम शुरू करने जा रही हैं।

बता दें कि जिस वक्त ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आया था। वो गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस फिल्म में दीपिका के साथ युवा अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी काम कर रही हैं। जब एनसीबी ने पूछताछ के लिए दीपिका को समन भेजा तो उन्होंने अपनी शूटिंग बीच में ही छोड़कर गोवा से मुंबई जाना पड़ा था।

Rakul एक्ट्रेस रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज

उधर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने खारिज कर दी है। बता दें कि कल मुंबई की अदालत द्वारा रिया और शोविक की न्यायिक रिमांड को 20 अक्टूबर तक बढ़ाने की खबर सामने आई थी।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने 29 सितंबर को फैसला कर लिया था सुरक्षित

बताते चलें कि इससे पहले स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 11 सितंबर को इन पांचोंं की जमानत याचिका को रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। वहीं 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित कर लिया था।

अब रिया को इस मामले में सशर्त जमानत मिल गई है। जबकि उनके भाई को अभी भी जेल में ही रहना होगा। बता दें कि रिया को सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल में अरेस्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story