×

BMC ने खत्म किया पटना के SP विनय तिवारी का क्वारंटीन, रखी ये शर्त

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का BMC ने शुक्रवार को क्वारंटीन खत्म कर दिया।

Newstrack
Published on: 7 Aug 2020 3:27 AM GMT
BMC ने खत्म किया पटना के SP विनय तिवारी का क्वारंटीन, रखी ये शर्त
X
SP Vinay Tivari

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी का BMC ने शुक्रवार को क्वारंटीन खत्म कर दिया। पटना पुलिस की सिफारिश और सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पड़ी के बाद पर BMC ने 5 दिन की क्वारनटीन के बाद आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ने का फैसला किया। यह फैसला रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया।

ये भी पढ़ें: UP सरकार की अदूरदर्शिता व गलत नीतियों से बिगड़ रहे हालात: अखिलेश यादव

मानने होंगे ये नियम

SP विनय तिवारी को क्वारनटीन से छोड़ने से पहले BMC ने कुछ शर्त रखी है। इसके अनुसार, विनय तिवारी 8 अगस्त के बाद ही महाराष्ट्र छोड़ सकते हैं। BMC ने कहा कि उन्हें अपने रिटर्न टिकट के बारे में बीएमसी को जानकारी देनी होगी। साथ ही उन्हें एयरपोर्ट तक प्राइवेट कार में में ही जाना होगा और एसओपी का पालन करना होगा। इसके साथ ही यात्रा के दौरान सभी नियमों का पालन करेंगे। शर्तों के आलावा बीएमसी ने इस बात पर हैरानी भी जताई कि एक सीनियर अधिकारी को नियम के बारे में जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: दुनियाभर में गूंजा राम का नाम: अमेरिका-ब्रिटेन रहे सबसे आगे, हर तरफ मची धूम

सीबीआई करेगी मामले की जांच

बता दें कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की पड़ताल करने में बिहार पुलिस का साथ नहीं दे रही है। वहीं बिहार सरकार इस केस की सीबीआई जांच करवाने के लिए केंद्र से सिफारिश की थी, अब इस मामले की जांच सीबीआई करेगी।

ये भी पढ़ें: महिला बनी अमेरिकी एक्ट्रेस: इस शख्स को लगाया लाखों का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

सोशल मीडिया पर की जा रही थी ये मांग

लगातर इस मामले की जांच को लेकर सवाल उठ रहे थे। साथ ही सीबीआई जांच की भी मांग उठ रही थी, जिसके बाद केंद्र सरकार ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी।

ये भी पढ़ें: मणि मंजरी केस: एक महीने बाद भी आजाद घूम रहे आरोपी, झूठे दावे कर रही पुलिस

Newstrack

Newstrack

Next Story