सुशांत केस: AIIMS ने CBI को दी रिपोर्ट, अब खुलेंगे ये बड़े राज, सामने आएगी सच्चाई

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। केंद्रीय जांच एजेंसी एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है।

Published by Dharmendra kumar Published: September 28, 2020 | 11:59 pm
Modified: September 29, 2020 | 12:03 am
Sushant Singh Rajput

सुशांत केस: AIIMS ने CBI को दी रिपोर्ट, अब खुलेंगे ये बड़े राज, सामने आएगी सच्चाई (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है। केंद्रीय जांच एजेंसी एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है। सीबीआई अन्य उपलब्ध सबूतों के साथ यह निष्कर्ष निकाल रही है कि सुशांत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की।

अब एम्स की रिपोर्ट पर सीबीआई को आखिरी फैसला लेना है। सीबीआई उपलब्ध सबूतों के आधार पर इस निष्कर्ष पर पहुंचेगी कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की। एम्स की तरफ से सीबीआई को ऑटोप्सी और विसरा की जांच रिपोर्ट सौंपी गई है। सीबीआई मौजूद दूसरे सबूतों के साथ रिपोर्ट का मिलान करेगी। रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी।

एक बार फिर ऐक्टिव हो जाएगी CBI

सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई एम्स से रिपोर्ट मिलने के बाद एक बार फिर ऐक्टिव हो जाएगी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी कई बातें देश के सामने आएंगी। इस मामले पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं और सभी सच जानना चाहते हैं कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें…मुसलमानों पर चीन का कहर: ऐसे अत्याचार कर रहा ड्रैगन, इन पर लगाया बैन

एम्स के फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है, लेकिन और विचार-विमर्श की आवश्यकता है। तार्किक कानूनी निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है।

CBI

यह भी पढ़ें…भारत-नेपाल सीमा पर खतरा: हो रही पाकिस्तान से फंडिग, ये है साजिश

”सितारों की फैशन परेड करा रही NCB”

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा था कि सुशांत के मामले हो रही जांच से खुश नहीं हैं। सुशांत का मामला अब सीबीआई के लिए बड़ी प्राथमिकता नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि था कि आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है और पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है। मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी सितारों की फैशन परेड करा रही है।

यह भी पढ़ें…ड्रग्स चैट पर दीपिका का बड़ा खुलासा: बताया किसे कहती हैं माल, NCB से खोले ये राज

इसके साथ ही वकील विकास सिंह ने दावा किया था कि सुशांत की हत्‍या हुई थी। विकास सिंह ने बताया कि बहुत समय पहले उन्होंने एम्स के एक डॉक्टर को फोटोज भेजे थे, जो नीतू के खुद के खींचे हुए फोटोज थे। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उन फोटो को देखकर डॉक्टर्स ने कहा था कि ये सुसाइड हो ही नहीं सकता। लेकिन अब जब एम्स की रिपोर्ट सीबीआई को मिल गई है तो एक्टर की मौत से जुड़े कई राज खुलेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App