×

अभी जेल की ही हवा खायेंगी रिया, कल होगी जमानत पर सुनवाई

8 सितंबर के दिन रिया गिरफ्तारी की गयी थी, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होनी हैं।

Monika
Published on: 22 Sep 2020 9:42 AM GMT
अभी जेल की ही हवा खायेंगी रिया, कल होगी जमानत पर सुनवाई
X
अभी जेल की हवा खायेंगी रिया, कल होनी जमानत पर सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ गयी हैं। NCB ने रिया को 14 दिन की हिरासत में रखा हैं। बता दें, कि रिया और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है। 8 सितंबर के दिन रिया गिरफ्तारी की गयी थी, जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। इस बीच रिया और शोविक ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई होनी हैं।

ये भी पढ़ें- NIA ने दो आतंकी आरोपियों को तिरुवनंतपुरम एयर पोर्ट से किया अरेस्ट, आ रहे थे रियाद से

रिया का कबूलनामा

पिछले कई बार पूछताछ में रिया ने बार बार इंकार किया था कि वह ड्रग नहीं लेती लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया के भाई शोविक ने ये बात कुबूल की कि रिया की गौरव के साथ चैट सही है और वह खुद सुशांत के लिए ड्रग अरेंज कराते थे जिसके पैसे उनकी बहन रिया चक्रवर्ती दिया करती थीं।

यह भी पढ़ें: विपक्ष का हल्लाबोल: मॉनसून सत्र का करेगा बहिष्कार, सांसदों ने धरना किया खत्म

इन अभिनेत्रियों के नाम आए सामने

रिया की गिराद्तारी के बाद एक एक कर कई बड़े चेहरों के नाम भी सामने आ रहे हैं। एनसीबी अब तक इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है और अब सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई हैं।

यह भी पढ़ें: बसपा में बड़े बदलाव: शमसुद्दीन राईनी का बढ़ा कद, यूपी के 5 मंडलों की जिम्मेदारी

दीपिका का चैट वायरल

आपको बता दें, कि हाल ही में NCB ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण भी नाम सामने आया है। इस बात का खुलसा तब हुआ जब सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मेनेजर करिश्मा और दीपिका की चैट सामने आई । इस चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, 'क्या तुम्हारे पास माल है'। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- 'हां... लेकिन घर पर.. मैं बांद्रा में हूं...

यह भी पढ़ें: गोरखपुर मंडल की समीक्षा बैठक आजः सीएम लेंगे जानकारी, हो सकते हैं बड़े फैसले

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story