×

सुशांत की विसरा रिपोर्ट: सामने आई ये सच्चाई, रिया से पूछताछ कर रही CBI

सुशांत मामले में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई थी। साथ ही इसमें किसी तरह का नशीला पदार्थ या जहर नहीं पाया गया। रिपोर्ट निगेटिव आने का मतलब है कि ना तो कोई ड्रग्स और ना ही कोई जहर पाया गया है।

Shreya
Published on: 28 Aug 2020 9:45 AM GMT
सुशांत की विसरा रिपोर्ट: सामने आई ये सच्चाई, रिया से पूछताछ कर रही CBI
X
विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में CBI की एंट्री हो चुकी है। सीबीआई को मामले की जांच सौंपे जाने के बाद तहकीकात में तेजी आई है। सुशांत मामले में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई थी। साथ ही इसमें किसी तरह का नशीला पदार्थ या जहर नहीं पाया गया। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि फॉरेंसिक लैब ने जो विसरा रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंपी है, वो निगेटिव है।

यह भी पढ़ें: रिया का बड़ा खुलासा: घूमने के शौकीन थे सुशांत, दोस्तों पर किए थे 70 लाख खर्च

CBI करा सकती है दोबारा जांच

केस में यह रिपोर्ट बेहद अहम रोल प्ले करेगी। रिपोर्ट निगेटिव आने का मतलब है कि ना तो कोई ड्रग्स और ना ही कोई जहर पाया गया है। हालांकि अभी भी विसरा रिपोर्ट के 20 प्रतिशत सैंपल उसी लैब में प्रिजर्व करके रखे गए हैं। अगर विसरा रिपोर्ट के गलत होने का शक होता है तो इसी 20 फीसदी सैंपल से फिर से टेस्ट करके ये पता लगाया जा सकेगा कि विसरा रिपोर्ट वाकई निगेटिव है या फिर पॉजिटिव है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: 9 दिन से लापता चल रहा था ये शख्स, आज इस हाल में मिला शव

CBI रिया चक्रवर्ती से कर रही पूछताछ

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब ड्रग एंगल भी सामने आया है। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के कुछ ऐसे चैट्स भी वायरल हुए हैं, जिनमें ड्रग्स की बातें की गई हैं। बता दें कि आज सीबीआई डीआरडीओ ऑफिस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अब देखना ये होगा कि सीबीआई की पूछताछ के बाद कौन-कौन सी नई जानकारियां निकलकर सामने आती हैं।

यह भी पढ़ें: संजीत यादव हत्याकांड: अखिलेश यादव से मिले संजीत के परिजन, देखें तस्वीरें

रिया के भाई से पूछताछ कर चुकी है CBI

गौरतलब है कि गुरुवार को सीबीआई रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले सीबीआई ने सुशांत केस में मुख्य रूप से गवाह रहे लोगों से पूछताछ की है और अब सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है। बता दें कि रिया इस मामले में मुख्य आरोपी हैं, उन पर कई संदिग्ध आरोप लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री का इस्तीफा: सामने आई ये बड़ी वजह, किसे मिलेगी जापान की कमान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story