जम्मू-कश्मीर: 9 दिन से लापता चल रहा था ये शख्स, आज इस हाल में मिला शव

इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के शोपियां से आ रही है। यहां बीते 19 अगस्त से लापता चल रहे पंच निसार अहमद भट की लाश डांगम इलाके में एक बगीचे से बरामद कर ली गई है।

Deadbody

शव की प्रतीकात्मक फोटो

शोपियां: इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के शोपियां से आ रही है। यहां बीते 19 अगस्त से लापता चल रहे पंच निसार अहमद भट की लाश डांगम इलाके में एक बगीचे से बरामद कर ली गई है।

जिसके बाद पुलिसवालों ने शव की शिनाख्त की है। बताया जा रहा है ये कि शव खोंमोह इलाके से लापता पंच की है। उसके लापता होने की शिकायत पीड़ित परिवार ने बीते दिनों थाने में की थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। आज उसके शव को बरामद कर लिया गया है।

Jammu
जम्मू के शोपियां इलाके की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नहीं बना पायेगी सरकार: पार्टी के वरिष्ठ नेता ने दी चेतावनी, कही ये बड़ी बात

हत्या के बाद शव को जमीन में दफनाया गया था: पुलिस

पुलिस ने बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है। शव को दफनाया गया था। पुलिस ने उक्त शव की पहचान खोंमोह के पंच निसार अहमद भट के रूप में की है।

पुलिस ने बताया कि उसके पास जो शिकायत दर्ज कराई गई थी उसमें पीड़ित परिवार ने कहा था कि भट 19 अगस्त को घर से किसी काम के लिए बाहर गये थे। इसके बाद से वे घर अभी तक नहीं लौटे हैं, उनका कोई पता नहीं चल सका है।

Terrorist
आतंकियों की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की फिल्म Tejas: टेक ऑफ को तैयार, रिलीज डेट पर हुआ ये एलान

 

स्थानीय लोगों का तो यहां तक कहना है कि इस घटना के बाद से आतंकवादियों ने एक ऑडियो जारी किया था। जिसमें उन्होंने पंच को मारने की बात कही थी। जब पुलिस से इस कथित ऑडियो पर टिप्पणी करने को बोला गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना का होगा खात्मा: इस कंपनी ने लाॅन्च की दवा, कीमत सिर्फ इतने रुपए

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App