×

दीपिका पादुकोण ने उगल दिए सारे राज, कई बड़े सितारों के लिए नाम, फोन भी जब्त

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। शनिवार सुबह दीपिका को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्रग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 7:43 AM GMT
दीपिका पादुकोण ने उगल दिए सारे राज, कई बड़े सितारों के लिए नाम, फोन भी जब्त
X
एनसीबी कार्यालय में दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार दीपिका ने कई सवालों के संतोषजनक जवाब नहीं दिए हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिस तरह से बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की बात सामने आई है। उससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। इस केस की जांच में एनसीबी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे रोज नये-नये चौंकाने वाले खुलासे हो रहे है।

आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उसके साथ बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। शनिवार सुबह दीपिका को एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग उनकी ड्रग्स चैट मिली थी, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार केपीएस महलोत्रा और उनकी टीम के अफसरों के अलावा एनसीबी की एक महिला अफसर भी दीपिका के साथ इंटेरोगेशन रूम में मौजूद हैं।

Sushant एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

दीपिका पादुकोण के फोन की भी जांच

एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन अलग रखवा लिया है। करिश्मा, जया और दीपिका की ड्रग्स चैट को लेकर सीधे –सीधे किए जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण के आने के कुछ समय बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। करिश्मा से शुक्रवार को भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। अब दोबारा उन्हें दीपिका के सामने बैठाकर सवाल किए जा सकते हैं।

एक्ट्रेस सारा अली खान को भी इस पूछताछ में मौजूद होना था। हालांकि उन्होंने एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए थोड़ी और महौलत मांगी है। सारा अली खान दोपहर में 12:30 बजे एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों एएनसीबी संग पूछताछ से पहले अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा ले रही है, जिसके लिए दोनों ने एनसीबी से समय मांगा है।

एनसीबी ने दोनों को इजाजत दे दी है। सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ लीगल टीम से वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सलाह ले रही हैं। अब देखना होगा कि ये दोनों एनसीबी के सामने क्या कहती हैं।

Rakul रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान (फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

दीपिका से अभी आगे भी होगी पूछताछ

ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि एनसीबी के अफसर दीपिका पादुकोण से तीन से चार राउंड में पूछताछ कर सकते है। अभी भी दीपिका से पूछताछ जारी है।

बताया जा रहा है कि पहले राउंड में जया साहा और करिश्मा प्रकाश की स्टेटमेंट को लेकर सवाल किये जा सकते हैं तो वहीं दूसरे राउंड में व्हाट्सएप ग्रुप के स्क्रीनशॉट को लेकर, चैट और उनके फोन को लेकर उनसे पूछताछ की जा सकती हैं। थर्ड राउंड में जांच से जुड़ी बातें दीपिका से पूछी जा सकती हैं और चौथे राउंड में दीपिका और करिश्मा का आमना सामना करवाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story