×

सुशांत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, BJP नेता को दिया जवाब, बताए सारे अपडेट

CBI ने कहा है कि सीबीआई ऑफिसर्स ने मामले की गहनता से जांच की है। साथ ही हर पहलू पर भी ध्यान दिया है। चिट्ठी में लिखा गया है कि जांच एजेंसी मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। केस में हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है। 

Shreya
Published on: 31 Dec 2020 10:50 AM GMT
सुशांत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, BJP नेता को दिया जवाब, बताए सारे अपडेट
X
सुशांत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, BJP नेता को दिया जवाब, बताए सारे अपडेट

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच ठंडे बस्ते में जा चुकी है। बीते काफी समय से सीबीआई (CBI) की तरफ से इस मामले में कोई अपडेट सामने नहीं आई थी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सीधे पीएमओ (PMO) को एक चिट्ठी लिख दी थी। इस लैटर में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में नई जानकारी साझा करने के लिए कहा था।

सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया जवाब

जिसके बाद सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया है। CBI की तरफ से तीन पेज की चिट्ठी जारी की गई है। जिसमें बताया गया है कि Sushant Singh Rajput Death Case की जांच सीबीआई ऑफिसर्स ने गहनता से की है। साथ ही हर पहलू पर भी ध्यान दिया है। चिट्ठी में लिखा गया है कि जांच एजेंसी मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। केस में हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है। जांच के दौरान सभी पहलूओं पर ध्यान दिया जा रहा है। किसी को भी इग्नोर नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने, नए साल में करेंगी कमबैक

SUSHANT DEATH CASE (फोटो- सोशल मीडिया)

सुशांत के परिवार ने उठाया था ये मुद्दा

बता दें कि केवल बीजेपी नेता ही नहीं बल्कि सुशांत के परिवार समेत उनके फैंस ने भी मामले में सही तरीके से जांच ना होने का मुद्दा उठाया था। एक्टर के परिवार का कहना था कि सीबीआई की तरफ से सही से जांच नहीं की जा रही है। इसके साथ ही ये भी कहा था कि सुशांत के घर पर सही तरीके से जांच नहीं की गई है। अब इस पर भी CBI ने अपना जवाब दिया है। सीबीआई की तरफ से साफ बताया गया है कि टीम ने घटनास्थल पर जांच की थी।

यह भी पढ़ें: 2021 में फिल्में: नए साल में बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ होगी इन एक्टर्स की फ़िल्में, देखें List

लैटर में इन बातों का भी जिक्र

चिट्टी में कहा गया है कि देश की सबसे अच्छी फॉरेसिंग टीम और कई वरिष्ठ अधिकारियों ने कई मौकों पर घटनास्थल की जांच की थी। जिसका उद्देश्य उस दिन की घटना को ठीक से समझना था। इस चिट्ठी में सिम्युलेशन एक्सरसाइज का भी जिक्र है, जिसके जरिए 14 जून की घटना को रिक्रिएट करने की कोशिश की गई थी। सीबीआई ने बताया है कि उनकी जांच काफी व्यापक थी, जो केवल मुंबई तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि फरदीबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर और पटना में भी जांच की गई।

यह भी पढ़ें: राखी के मामा की गंदी हरकत: बिग बॉस के घर पर खुली पोल, एक्ट्रेस ने बताया बड़ा राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story