×

राखी पर सुशांत की बहन का इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम

आज रक्षा बंधन है और ऐसे में सुशांत की बहनें उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं, क्योंकि हर साल की तरह वो इस बार अपने भाई के हाथों पर राखी नहीं बांध पाएंगी।

Shreya
Published on: 3 Aug 2020 5:06 AM GMT
राखी पर सुशांत की बहन का इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आंखें हो जाएंगी नम
X
Sushant With His Sister

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के ब्रांदा स्थित फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था। जाहिर है कि सुशांत के जाने का सबसे ज्यादा दुख उनकी फैमिली को हुआ है। वो अब तक इस गम से नहीं उबर पाए हैं। आज रक्षा बंधन है और ऐसे में सुशांत की बहनें उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं, क्योंकि हर साल की तरह वो इस बार अपने भाई के हाथों पर राखी नहीं बांध पाएंगी।

इस मौके पर सुशांत की बड़ी बहन रानी ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। जिसे पढ़ किसी की भी आंखे नम हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: 5 हजार रुपये महीना: बढ़ेगी इनकम, सालभर में हो जाएंगे मालामाल, जानें कैसे

सुशांत की बहन ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लिखा है कि

गुलशन, मेरा बच्चा

आज मेरा दिन है।

आज तुम्हारा दिन है।

आज हमारा दिन है।

आज राखी है।

sushant

35 सालों में पहली बार हुआ ऐसा

उन्होंने लिखा कि ये 35 साल में ऐसा पहली बार है जब पूजा की थाल सजी है, आरती का दीया भी जल रहा है, हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिस पर टीका सजा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मीठा कर सकूं। वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिले गले लगा सकूं।

यह भी पढ़ें: सावन का आखिरी सोमवार: हुई झमाझम बारिश, दो दिन ऐसा रहेगा मौसम

तुम्हारे बिना रहना कैसे सीखूं

रानी आगे लिखती हैं कि सालों पहले जब तुम आए थे तो जिंदगी जगमग हो उठी थी। तुम जब थे तो उजाला ही उजाला था और अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बिना जीना नहीं आता। कबी सोचा नहीं कि ऐसी भी होगा। ये दिन होगा पर तुम नहीं। हमने कई सारी चीजें एक साथ सीखी। तुम्हारे बिन अकेले रहना कैसे सीखूं। तुम्हीं कहो।

हमेशा तुम्हारी

रानी दी

यह भी पढ़ें: दिग्विजय का तंज: हिंदू मान्यताओं को नजरअंदाज करने का नतीजा, शाह अस्पताल में

Sushant Singh Rajput

भाई की मौत से टूटीं बहनें

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनकी बहनें एक दम टूट गई हैं। उनकी तीन बहनें हैं। बड़ी बहन रानी सिंह, मंजिली बहन श्वेता कृति सिंह और तीसरी मीतू सिंह हैं। इस साल राखी में भाई का साथ छूट जाने के चलते तीनों बहनों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी बहनें अपने भाई को न्यान दिलाने की गुहार लगा रही हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खबर लिखकर न्याय की गुहार लगायी थी।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बवाल: मरीज की मौत पर लारी कार्डियोंलाजी में तोड़फोड़, डॉक्टरों से मारपीट

सुशांत केस में चल रही जांच, परिवार ने की CBI जांच की मांग

बता दें कि सुशांत सिंह के सुसाइड केस में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस दोनों तहकीकात कर रही हैं। एक्टर के पिता केके सिंह द्वारा रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है।

बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर जांच में सहयोग ना करने का आरोप लगाया है। जिसे लेकर दोनों राज्यों की पुलिस के बीच इस केस को लेकर खींचतान चल रही। वहीं सुशांत का परिवार CBI जांच की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें: भूमि पूजन के अतिथि: सूची से नाम हटाना चाहती हैं ये BJP नेता, बोली-इससे हूं चिंतित

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story