सुशांत केस: ED ने रिया से की 10 घंटे तक पूछताछ, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दूसरे दिन भी लंबी पूछताछ की है। ईडी ने सोमवार को रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की है।

सुशांत केस: ED ने रिया से की 10 घंटे तक पूछताछ, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

सुशांत केस: ED ने रिया से की 10 घंटे तक पूछताछ, एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दूसरे दिन भी लंबी पूछताछ की है। ईडी ने सोमवार को रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की है।

ईडी रिया समेत उनके भाई, पिता, सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। रिया से सुशांत के पैसों के बारे में सवाल किए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने ईडी के सामने अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स रखे, लेकिन सूत्रों के मुताबिक उनके किसी सबूत से ईडी संतुष्ट नहीं है। सुशांत मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और उनके पिता से पूछताछ की। सुबह 11 बजे शुरू हुई पूछताछ करीब 10 घंटों तक चली।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती

यह भी पढ़ें…सोने-चांदी की कीमत में लगेगी आग: दीवाली तक गोल्ड के 70 हजार दाम, ये है वजह

ईडी इस बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है कि आखिर कम कमाई में रिया ने 76 लाख रुपये के शेयर्स कैसे खरीदे। इसके साथ ही सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर करने का आरोप रिया और उनके परिवार पर था, लेकिन इसको लेकर कोई ठोस सबूत नहीं मिले।

यह भी पढ़ें…मेनका गांधी के बिगड़े बोल: कोरोना से मरने वालों की फ़िक्र नहीं, कह दी ऐसी बात…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की सीबीआई ने भी जांच शुरू कर दी है। सुशांत के पिता केके सिंह से सोमवार को सीबीआई ने पूछताछ की। इस पूछताछ में केके सिंह ने अपना बयान दर्ज कराया। अपने बयान में केके सिंह ने कहा कि उनके बेटे सुशांत किन हालातों में हुई और उनकी जान जाने की नौबत कैसे आई इस बात की जांच हो।

ED

यह भी पढ़ें…24 घंटे में दो बार पायलट ने की राहुल-प्रियंका से बात, गहलोत से सुलह की कवायद

सुप्रीम कोर्ट फिर पहुंचीं रिया

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस को लेकर एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका दायर की है। उनका आरोप है कि सुशांत केस में मीडिया ट्रायल हो रहा है। रिया ने ये भी आरोप लगाया है कि सुशांत की मौत के लिए उन्हें दोषी ठहराए जाने की कोशिश हो रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App